Jio Fiber का नया प्लान, 399 रुपए से प्लान शुरू, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी मुफ्त

|

जियो फाइबर के नए प्लान्स को मार्केट में लॉन्च किया है। इस प्लान के बारे में आपको अभी बताने वाले हैं कि इस प्लान में कंपनी ने क्या-क्या नई चीजों को शामिल किया है। जियो कंपनी ने जियो फाइबर की सर्विस को अब सिर्फ 399 रुपए की शुरुआती प्लान के साथ पेश किया है जबकि पहले जियो फाइबर का शुरुआती प्लान 799 रुपए का आता है। लिहाजा ये एक बड़ा बदलाव है जो जियो फाइबर के प्लान में किया गया है। आइए हम आपको जियो फाइबर के नए प्लान्स के बारे में सभी बातें बताते हैं।

जियो फाइबर का नया प्लान 399 रुपए से शुरू
 

जियो फाइबर का नया प्लान 399 रुपए से शुरू

जियो फाइबर के नए प्लान्स लिस्ट में पहला प्लान 399 रुपए का है। इस प्लान में यूज़र्स को 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा भी यूज़र्स को दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। हालांकि इस प्लान में यूज़र्स को किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा नहीं मिलेगा।

दूसरा प्लान 699 रुपए का

दूसरा प्लान 699 रुपए का

इसके अलावा इस प्लान लिस्ट में दूसरा प्लान 699 रुपए है। इस प्लान में भी यूज़र्स को अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस मिलेगा और इस प्लान में यूज़र्स 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में भी यूज़र्स को किसी भी तरह के ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फायदा नहीं मिलेगा।

तीसरा प्लान 999 रुपए का

तीसरा प्लान 999 रुपए का

इसके अलावा इस प्लान लिस्ट में तीसरा प्लान 999 रुपए का है। इस प्लान में भी यूज़र्स को अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस मिलेगा और इस प्लान में यूज़र्स 150 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान में यूज़र्स को 11 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

चौथा प्लान 1,499 रुपए का
 

चौथा प्लान 1,499 रुपए का

इस प्लान लिस्ट में तीसरा प्लान 1,499 रुपए का है। इस प्लान में भी यूज़र्स को अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस मिलेगा और इस प्लान में यूज़र्स 300 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान में यूज़र्स को सभी 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। इन 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में नेटफिलिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़नी हॉटस्टार, जियो सिनेमा, ज़ी5, सोनी लीव, वूट, Alt Balaji, Sun NXt समेत सभी 12 ओटीटी प्लेटफॉम्स की सुविधा मुफ्त मिलेगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Jio Company has introduced new plans of Jio Fiber. In this, users will get 30 days free trial and all OTT platforms will also get free access. The price of the plan starts from Rs 399 in this new list of Jio Fiber and is up to Rs 1.499.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X