Jio Games Watch : Jio दे रहा घर बैठे कमाई करने का मौका! होगी मोटी कमाई

|

Reliance Jio एक नया गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जोड़कर अपने गेमिंग आर्किटेक्चर का विस्तार कर रहा है. Jio Games Watch उपयोगकर्ताओं को लाइव गेमप्ले और वीडियो-ऑन-डिमांड (VOD) स्ट्रीमिंग सहित गेमिंग सामग्री का एक चैनल प्रदान करेगा. नया प्लेटफॉर्म गेमिंग के शौकीनों को रोमांचक गेम्स देखने का मौका देगा. Jio Games की शुरुआत 2019 में हुई थी. यह एक गेमिंग सॉफ्टवेयर है जिसने गेमिंग इकोसिस्टम के सभी स्तरों के खिलाड़ियों से लेकर डेवलपर्स और प्रकाशकों तक को आकर्षित किया है. यह ऑनलाइन गेम, टूर्नामेंट और ई-स्पोर्ट्स विकसित करने के अवसर प्रदान करता है.

 
रिलायंस जियो दे रहा है घर से कमाई करने का मौका, लॉन्च किया जियो गेम्स

Jio Games Watch स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च

Jio Games Watch स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अब गेमर्स को लाइव गेम प्रसारित करने की अनुमति देकर JioGames की कार्यक्षमता का विस्तार करने के लिए आता है. इसे कम से कम विलंबता वाले किसी भी उपकरण के साथ अपनी सामग्री को लाइव-स्ट्रीम करने के लिए रचनाकारों को सशक्त और सक्षम करने के लिए डिजाइन किया गया है. JioGames को नई स्ट्रीमिंग सेवा में लाखों दर्शकों की उम्मीद है. कंपनी का कहना है कि Jio Games Watch का मकसद गेमिंग की दुनिया से जुड़े लोगों को रोजगार मुहैया कराना और आसान तरीके से online gaming के लिए प्लेटफॉर्म मुहैया कराना है.

इसे भी पढ़ें : स्मार्टफोन और टैबलेट... सब एक ही चार्जर से होगा चार्ज, यात्रा के दौरान नहीं होगी मुश्किल

Android और iOS पर JioGames उपलब्ध

Jio Games Watch प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए बहुत सारे इंटरैक्टिव अवसर लाता है, जिसमें दर्शकों के चुनाव और भावनाओं के माध्यम से प्रशंसक समर्थन शामिल हैं. यह प्लेटफॉर्म Android, iOS और सेट-टॉप-बॉक्स (STB) डिवाइस पर JioGames ऐप पर उपलब्ध है. उपयोगकर्ता रचनाकारों और प्रभावितों से वीओडी की सदस्यता ले सकते हैं.

रिलायंस जियो दे रहा है घर से कमाई करने का मौका, लॉन्च किया जियो गेम्स

मंच रचनाकारों को उच्च परिभाषा में या मोबाइल स्ट्रीमिंग के लिए विभिन्न रिज़ॉल्यूशन विकल्पों में गेम स्ट्रीम करने की अनुमति देता है. Jio Games Watch में एक संपूर्ण स्ट्रीम सेटिंग है और प्लेटफ़ॉर्म पर कई निर्माता संसाधन उपलब्ध हैं. संगत डिवाइस वाले उपयोगकर्ता भारत में Jio Games Watch सेवा का आनंद ले सकते हैं.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
The Jio Games Watch platform brings a lot of interactive opportunities for the viewers, including fan support through audience polls and sentiments. The platform is available on the JioGames app on Android, iOS and set-top-box (STB) devices. Users can subscribe to VOD from creators and influencers.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X