जियो ने लॉन्च किए तीन नए ऑल-इन-वन एनुअल प्लान्स, ये है खासियत

|

टेलिकॉम इंडस्ट्री में इन दिनों काफी कॉम्पिटशन बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। कस्टमर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए टेलिकॉम कंपनियां नई-नई रणनीति बना रही हैं। हालांकि प्री-पेड ग्राहकों के लिए जियो अभी भी टॉप पर है।

जियो ने लॉन्च किए तीन नए ऑल-इन-वन एनुअल प्लान्स, ये है खासियत

 

जियो कंपनी के नए ऑल-इन-वन प्लान

कंपनी अब अपने कस्टमर्स के लिए तीन नए ऑल-इन-वन एनुअल प्लान्स लेकर आई है। तीनों प्लान्स को 336 दिनों की वेलिडिटी के साथ पेश किया गया है। जिसमें यूज़र्स को कई तरह के बेनिफिट्स मिलते हैं। ये प्लान 1,001 रुपए, 1,301 रुपए और 1,501 रुपए की कीमत के साथ आते हैं।

जियो का 1001 रुपये का ऑल-इन-वन प्लान

जियो को इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की है जिसमें ग्राहकों को जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में कुल 49 जीबी हाई-स्पीड डेटा पूरे 336 दिनों के लिए दिया जाएगा। यानि हररोज़ 150 एमबी डेटा यूजर्स को मिलेगा। रोज 100 एसएमएस के अलावा प्लान में जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट दिए जा रहे हैं।

जियो का 1301 रुपये का ऑल-इन-वन प्लान

अब बात करते हैं कंपनी के दूसरे प्लान की जिसकी कीमत 1301 रुपये है। इसमें जियो यूज़र्स को 164 जीबी डेटा देता है और रोज 500 एमबी हाई-स्पीड डेटा यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता भी 336 दिनों तक रहेगी। साथ ही इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस, अनलिमिटेड जियो से जियो कॉलिंग और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट्स मिलते हैं। प्लान जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन की भी सुविधा के साथ आता है।

जियो का 1501 रुपये का ऑल-इन-वन प्लान

अगले और आखिरी प्लान की कीमत 1501 रुपए है। इसमें हररोज़ 1.5 जीबी डेटा यूजर्स को ऑफर किया जाता है। प्लान की वैधता 336 दिनों की है। इस तरह प्लान में कुल 504 जीबी डेटा देता है और रोज 100 फ्री एसएमएस भी यूजर्स कर सकते हैं। जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 12,000 मिनट मिलते हैं। ये प्लान भी जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन की सुविधा के साथ आता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The competition in the telecom industry seems to be increasing these days. Telecom companies are devising new strategies to attract customers. However, Jio is still at the top for pre-paid customers.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X