खुशखबरी! रिलायंस जियो भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है JioBook लैपटॉप

|

रिलायंस जियो (Reliance Jio) जल्द ही JioBook लैपटॉप को लॉन्च कर सकता है। हाल ही में आ रही अफवाहों के अनुसार Reliance Jio भारत मे जल्द ही लैपटॉप को लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा दिवाली के मौके पर जियोफोन नेक्स्ट (JioPhone Next) स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाला है जो Google के साथ मिलकर बनाया है। इसके अलावा अब, ताजा रिपोर्टें अनुमान लगाती हैं कि यह लैपटॉप जल्द ही लॉन्च होने के लिए तैयार है क्योंकि इसे बीआईएस (भारतीय मानक ब्यूरो) प्रमाणन डेटाबेस पर देखा गया है।

 
खुशखबरी! रिलायंस जियो भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है JioBook लैपटॉप

JioBook लैपटॉप भारत मे होगा जल्द लॉन्च

टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, JioBook लैपटॉप को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इस दावे के अनुसार, वेबसाइट पर लैपटॉप के तीन वेरिएंट देखे गए हैं। टिपस्टर के अनुसार, Jio लैपटॉप तीन मॉडल NB1118QMW, NB1148QMW और NB1112MM के रूप में आएंगे। हालांकि सिर्फ मॉडल नाम के अलावा, इन लैपटॉपों के बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

JioPhone में Google Assistant को अपडेट कैसे करेंJioPhone में Google Assistant को अपडेट कैसे करें

वहीं अगर JioBook लैपटॉप की लॉन्च तारीख, कीमत और उपलब्धता की बात आती है, तो अभी तक रहस्य ही बना हुआ है। हालाँकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह अन्य Jio प्रॉडक्ट की तरह एक बजट लैपटॉप होगा। लइससे पहले यह इत्तला दी गई थी कि इस लैपटॉप को इस साल जून में Jio की वार्षिक आम बैठक में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि ऐसा नहीं हुआ।

JioPhone Next के लिए करना होगा और इंतजार, अब इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्सJioPhone Next के लिए करना होगा और इंतजार, अब इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

JioBook लैपटॉप के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

JioBook (जियोबुक) लैपटॉप के 1366 x 768 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ एचडी डिस्प्ले के साथ आने का अनुमान है। माना जाता है कि इसके हुड के तहत, लैपटॉप X12 4G मॉडेम के साथ स्नैपड्रैगन 665 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा लैपटॉप में प्रोसेसर को 4GB LPDDR4x RAM और 64GB eMMC स्टोरेज स्पेस के साथ जोड़ा गया है। लैपटॉप के कनेक्टिविटी फीचर में डुअल-बैंड वाई-फाई, एक मिनी HDMI कनेक्टर और ब्लूटूथ के होने की संभावना है।

 

JioPhone Next के लॉन्च से पहले आपको जान लेनी चाहिए ये 10 प्रमुख बातेंJioPhone Next के लॉन्च से पहले आपको जान लेनी चाहिए ये 10 प्रमुख बातें

इसके अलावा जिओ के इस लैपटॉप में Jio के सॉफ्टवेयर, JioMeet, JioPages, JioStore जैसे सॉफ्टवेयर के साथ आने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ भी सामने नहीं आया है। इस प्रकार रिलायंस जियो भारत में आने वाले समय में जल्द ही जियोबुक के नाम से लैपटॉप को लॉंच कर सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Jio can soon launch the JioBook laptop. According to the recent rumors, Reliance Jio can launch the laptop in India soon.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X