Xiaomi स्मार्टफोन्स पर 2,200 रुपए कैशबैक और दोगुना डेटा बिल्कुल फ्री

Written By:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने बुधवार को इंडिया में अपने नेक्स्ट जनरेशन हैंटसेट Xiaomi Redmi Note 5 and Redmi Note 5 Pro को लॉन्च किया था। कंपनी के ये दोनों ही समार्टफोन बजट फोन हैं, लेकिन इन फोन को खऱीदना आपके लिए और भी फायदे का सौदा साबित होने जा रहा है।

शाओमी ने इन स्मार्टफोन के लिए टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी में जियो शाओमी के बजट स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 औऱ रेडमी नोट 5 प्रो को खऱीदने पर 2,200 रुपए का कैशबैक ऑफर कर रही है और डबल डेटा बैनेफिट दे रही है। 

Xiaomi स्मार्टफोन्स पर 2,200 रुपए कैशबैक और दोगुना डेटा बिल्कुल फ्री

आइए जानते हैं रिलायंस जियो के इन दोनों ऑफर्स के बारे में।

5 मिनट में चार्ज हो जाएगी इस फोन की फुल बैटरी

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

जियो कैशबैक ऑफर-

रिलायंस जियो सिमकार्ड यूजर्स को शाओमी रेडमी नोट 5 और शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो खरीदने पर 2,200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक ग्राहकों को 50 रुपए के 44 रिचार्ज वाउचर के रूप में मिलेगा। 50 रुपए के फ्री रिचार्ज वाउचर 198 रुपए औऱ 299 रुपए के रिचार्ज पर ही वैलिड होंगे।

दोगुना मिलेगा डेटा बैनेफिट-

इतना ही नहीं रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट प्रो खरीदने पर यूजर्स को रिलायंस जियो की तऱफ से डबल डेटा बैनेफिट मिल रहा है। इस ऑफर में जियो यूजर्स को 198 रुपए और उससे ज्यादा कीमत वाले प्लान्स के रिचार्ज पर डबल डेटा बैनेफिट मिलेगा। जियो के 349 रुपए का रिचार्ज पर यूजर्स को 105जीबी डेटा मिलता है, लेकिन अगर आप रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट प्रो पर ये रिचार्ज कराते हैं, हो तो इस पर आपको 210 जीबी डेटा मिलेगा। हालांकि ये ऑफर सिर्फ तीन बार रिचार्ज कराने तक ही वैलिड है।

शाओमी रेडमी नोट 5 और शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत-

सबसे पहले शाओमी के इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जान लेते हैं। रेडमी नोट 5 स्मार्टफोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस फोन के 3जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपए है। वहीं इस फोन के 4जीबी रैम+64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है। शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस फोन के 6 जीबी रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। 4 जीबी रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है

डेटा धमाका: इस प्लान में मिल रहा है 40GB डेटा- 100 SMS रोज

उपलब्धता-

अगर आप रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट प्रो खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि 22 फरवरी 2018 से ये दोनों स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट मी डॉट कॉम औऱ मी हॉम स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा 22 फरवरी को ही शाओमी के इन स्मार्टफोन की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Xiaomi ne apne latest handset Redmi Note 5, Redmi Note 5 pro ke liye reliance jio ke sath partnership ki hai jisme in dono smartphone par jio cashback aur double data offer kar raha hai.
बरेली: फोन पर बात करते हुए ट्रैक पार कर रहा था युवक, ट्रेन से कट कर हुई मौत, शाम में थी शादी
बरेली: फोन पर बात करते हुए ट्रैक पार कर रहा था युवक, ट्रेन से कट कर हुई मौत, शाम में थी शादी
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot