Jio ला रहा है धमाकेदार प्लान, 2 सैकेंड में डाउनलोड होगी पूरी मूवी

By Neha
|

इंटरनेट और मोबाइल के बाद अब रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड इंडस्ट्री में भी अपनी दावेदारी बनाने जा रही है। बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, हाई स्पीड इंटरनेट फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च करने जा रहा है। ये सर्विस शुरुआत में 30 शहरों में लॉन्च की जाएगी, जिसमें 1 जीबीपीएस प्रति सेकंड की प्रीमियम स्पीड मिलेगी।

 
Jio ला रहा है धमाकेदार प्लान, 2 सैकेंड में डाउनलोड होगी पूरी मूवी

जियो अगले साल तक अपने कस्टमर्स के लिए नया प्लान पेश कर सकता है। जियो हाई स्पीड इंटरनेट फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस पेश करेगा। इसके लिए 3,00,000 किलोमीटर की ऑप्टिक फाइबर लाइन बिछाई जाएगी। इसमें यूजर्स को 1 जीबीपीएस प्रति सेकंड की प्रीमियम स्पीड मिल सकेगी। जियो ब्रॉडबैंड लेने के लिए 4,500 रुपए की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। यह राशि रिफंडेबल होगी।

सेल्फी विद गौमाता कॉन्टेस्ट शुरू, भाग लेने के लिए अभी डाउनलोड करें ये ऐपसेल्फी विद गौमाता कॉन्टेस्ट शुरू, भाग लेने के लिए अभी डाउनलोड करें ये ऐप

इसी के साथ जियो टीवी सर्विस भी लॉन्च की जाएगी, जिसके जरिए ग्राहकों को TV के साथ ही इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। जियो के इस पैकेज का हिस्सा सेट टॉप बॉक्स होगा और इस पर टीवी चैनल, हाईएंड गेमिंग, ऑन-डिमांड वीडियो आदि की पेशकश की जाएगी। ये सर्विस पहले टियर 2 और टियर 3 शहरों में पहुंचाई जाएगी। देश के 10 शहरों में इसका ट्रायल भी चल रहा है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Jio planning to launch broadband network. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X