आज से Reliance Jio के रिचार्ज पर खर्च करने पड़ेंगे 480 रुपए तक ज्यादा पैसे

|

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी आज से शुरू हो गयी है यानि अब आपको Jio के प्लान्स पहले वाली कीमत में नहीं मिलेंगे और उसके बजाय आपको ज्यादा पैसा खर्च करना होगा। जी हाँ, टेलीकॉम ऑपरेटर ने आज से अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में 480 रुपये तक की बढ़ोतरी की है, जो लगभग 21 प्रतिशत है। Jio प्रीपेड प्लान अब 129 रुपये के बजाय 155 रुपये से शुरू होते हैं और 2399 रुपये के बजाय 2879 रुपये तक मिलते हैं। इस प्रकार सभी नए Reliance Jio के प्लान आज 1 दिसंबर से उपलब्ध हैं।

 
आज से Reliance Jio के रिचार्ज पर खर्च करने पड़ेंगे 480 रुपए तक ज्यादा पैसे

मुकेश अंबानी की Reliance Jio से पहले, भारती एयरटेल (Bharti Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने अपनी प्रीपेड प्लान्स में 500 रुपये तक की बढ़ोतरी की है, जो लगभग 20-25 प्रतिशत है। भारती एयरटेल और वीआई (Vi) प्लान देश में पहले से ही उपलब्ध हैं जिनकी कीमत काफी ज्यादा बढ़ाई गयी है।

आज से लागू होंगी Airtel के प्रीपेड प्लान्स की ये कीमतें, देखें पूरी लिस्टआज से लागू होंगी Airtel के प्रीपेड प्लान्स की ये कीमतें, देखें पूरी लिस्ट

प्रीपेड योजनाओं के अलावा, रिलायंस जियो ने एक JioPhone प्लान और डेटा ऐड-ऑन प्लान्स की कीमत में भी बढ़ोतरी की है। आप नीचे Reliance Jio के नए कीमत के साथ प्रीपेड प्लान्स को देख सकते हैं जिसमें 21 प्रतिशत तक कीमत बढ़ी है।

आज से Reliance Jio के रिचार्ज पर खर्च करने पड़ेंगे 480 रुपए तक ज्यादा पैसे

प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा के समय, दूरसंचार ऑपरेटर ने कहा कि "एक स्थायी दूरसंचार उद्योग को और मजबूत करने की प्रतिबद्धता" को ध्यान में रखते हुए टैरिफ दरों में वृद्धि की गई है। "ये प्लान्स उद्योग में सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करेंगी। रिलायंस जियो ने आगे कहा, वैश्विक स्तर पर सबसे कम कीमत पर सर्वोत्तम गुणवत्ता सेवा प्रदान करने के Jio के वादे को कायम रखते हुए, Jio ग्राहक सबसे बड़े लाभार्थी बने रहेंगे।

Airtel के बाद Vodafone Idea के यूजर्स को भी झटका, बढ़ाए टैरिफ के दामAirtel के बाद Vodafone Idea के यूजर्स को भी झटका, बढ़ाए टैरिफ के दाम

नई कीमतें आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट की गयी हैं। इसके अलावा Jio के यूजर्स अपने फोन नंबर को रिचार्ज करने के लिए वेबसाइट या MyJio ऐप या अमेज़ॅन, Google पे या PhonePe जैसे किसी थर्ड-पार्टी प्लेटफॉर्म के माध्यम से भी रिचार्ज कर सकते हैं।

 

यदि आप वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के यूजर हैं, तो आप यहाँ क्लिक करके नए टैरिफ की कीमतों को चेक कर सकते हैं। और अगर एयरटेल के यूजर हैं, तो आप इस लिंक पर जाकर चेक कर सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Jio Prepaid Plans New Price From Today

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X