JioFiber का एंटरटेनमेंट धमाका, पेश किए ये नए पोस्टपेड प्लान्स

|

Reliance JioFiber ने अपने यूजर्स के लिए नए एंटरटेनमेंट प्लान्स पेश किए हैं। अभी, यदि आप एक JioFiber के पोस्टपेड कस्टमर हैं, तो आप 999 रुपये के प्लान खरीदने पर ही ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि यह अमाउंट भारत में रहने वाले कई लोगों के लिए ठीक नहीं है। इस कारण यूजर्स के लिए रिलायंस ने JioFiber में नए एंटरटेनमेंट प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान 399 रुपये और 699 रुपये की कीमत में आते हैं। तो आइए इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।

 
JioFiber का एंटरटेनमेंट धमाका, पेश किए ये नए पोस्टपेड प्लान्स

JioFiber का एंटरटेनमेंट बोनांजा, अब मजा ले सकते हैं 14 OTT प्लेटफॉर्म का

भाग लीजिए गिज़बॉट गिवअवे में और जीतिए फ्री नोकिया स्‍मार्टफोनभाग लीजिए गिज़बॉट गिवअवे में और जीतिए फ्री नोकिया स्‍मार्टफोन

JioFiber ने जो दो नए प्लान लॉन्च किए हैं- वो एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट प्लस के नाम से लिस्ट किये गए हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं इन दोनों प्लान्स की डिटेल्स पर।

JioFiber एंटरटेनमेंट प्लान 100 रुपये प्रति माह

एयरटेल यूजर्स को झटका, इन 4 पॉपुलर प्लान्स के बेनीफिट में किया बदलावएयरटेल यूजर्स को झटका, इन 4 पॉपुलर प्लान्स के बेनीफिट में किया बदलाव

नया एंटरटेनमेंट प्लान 399 रुपये या 699 रुपये के प्लान का विस्तारण होगा। यानी आपको सबसे पहले इनमें से कोई भी एक प्लान खरीदना होगा और फिर 100 रुपये प्रति माह का एंटरटेनमेंट प्लान लेना होगा और इसके साथ ही यूजर्स को छह OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

WhatsApp पर साइबर सिक्योरिटी का उल्लंघन, शक के घेरे में हैं कुछ सैन्य अधिकारी भीWhatsApp पर साइबर सिक्योरिटी का उल्लंघन, शक के घेरे में हैं कुछ सैन्य अधिकारी भी

200 रुपये प्रति माह पर JioFiber एंटरटेनमेंट प्लस प्लान

यदि आप ज्यादा ऐप्स का एक्सेस चाहते हैं, तो आप एंटरटेनमेंट प्लस प्लान के साथ जा सकते हैं, जो प्रति माह 200 रुपये पर आएगा और 14 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस देगा।

Chromebook बनाम Laptop: जानिए क्रोमबुक और लैपटॉप में क्या है अंतर?Chromebook बनाम Laptop: जानिए क्रोमबुक और लैपटॉप में क्या है अंतर?

ये प्लान JioFiber पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए उपलब्ध हैं। इसलिए यदि आप एक प्रीपेड JioFiber कस्टमर हैं, तो आपको पहले एक पोस्टपेड कस्टमर में बदलना होगा। अगर आप कंपनी से एंटरटेनमेंट प्लान खरीद रहे हैं तो आप Jio सेट-टॉप बॉक्स (STB) को भी क्लेम कर सकते हैं।

JioFiber का एंटरटेनमेंट धमाका, पेश किए ये नए पोस्टपेड प्लान्स

हालांकि अन्य किसी भी प्लान में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यदि आप अभी भी बिना किसी OTT सब्सक्रिप्शन के JioFiber से अपने एंट्री-लेवल प्लान्स को जारी रखना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। और यदि आप OTT का लाभ उठाना चाहते हैं तो ऊपर बताये गए पोस्टपेड प्लान्स को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

WhatsApp पर मिलेगा यह नया फीचर, कर सकेंगे विशिष्ट कॉन्टेक्ट के लिए Last Seen को हाईडWhatsApp पर मिलेगा यह नया फीचर, कर सकेंगे विशिष्ट कॉन्टेक्ट के लिए Last Seen को हाईड

यदि आप रिलायंस जियो या किसी अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर की खबरों को पढ़ना चाहते हैं, तो यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं। और रिलायंस जियो के लेटेस्ट आर्टिकल्स आप यहाँ पढ़ सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance JioFiber Announced New Postpaid Plans For Entertainment Lover

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X