रिलायंस जियो ने शुरू की JioPhone की डिलीवरी

By Agrahi
|

रिलायंस जियो का फीचर फोन JioPhone अब जल्द ही ग्राहकों तक पहुंच पाएगा. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने 24 सितंबर से फोन की डिलीवरी शुरू कर दी है, यह डिलीवरी 15 दिनों तक चलेगी. इन 15 दिनों के दौरान कंपनी करीब 6 मिलियन फीचर फोन डिलीवर करेगी.

 

WiFi से फोन नहीं हो रहा कनेक्ट तो करें ये कामWiFi से फोन नहीं हो रहा कनेक्ट तो करें ये काम

रिलायंस जियो ने शुरू की JioPhone की डिलीवरी

रिलायंस के इस सस्ते/फ्री 4जी हैंडसेट, जियोफोन की डिलीवरी कंपनी रूरल एरिया और छोटे शहरों से शुरू होगी, जिसके बाद अर्बन एरिया में इसे डिलीवर किया जाएगा.

रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने यह कहा है कि Jiophone रूरल और अर्बन एरिया इंडिया के बीच डिजिटल डिवाइड का एक ब्रिज बनेगा. यही कारण है कि जियोफोन की डिलीवरी रविवार से सबसे पहले रूरल एरिया को कवर करते हुए शुरू की गई हैं.

बता दें कि रिलायंस जियोफोन की प्री-बुकिंग अब तक केवल एक बार कुछ दिनों के लिए शुरू हुई थी, जो कि 24 अगस्त से हुई थी. इसके बाद अधिक ऑर्डर्स आने के वजह से कंपनी को प्री-बुकिंग रोकनी पड़ी है. अब कंपनी का कहना है कि फोन की बुकिंग को एक बार फिर शुरू किया जाएगा.

जियोफोन की बुकिंग के दौरान ग्राहकों को 500 रुपए का डिपाजिट कराना होता है, जिसके बाद सिक्योरिटी डिपाजिट के बाकी रुपए फोन की डिलीवरी के साथ करने होंगे. ध्यान रहे कि जियोफोन फ्री है लेकिन इसके लिए 1500 रुपए की सिक्योरिटी डिपाजिट करानी जरुरी है.

कैसे जानें जियोफोन की बुकिंग का स्टेटस
jiophone की बुकिंग का स्टेटस जानने के लिए आपको अपने फोन से 18008908900 डायल करना होगा। इसके बाद आपको ओपन रजिस्टर किया हुआ मोबाइल नंबर अब अन्य डिटेल शेयर करनी होंगी। यह नंबर दो भाषाओं हिंदी और अंग्रेजी को सपोर्ट करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance jiophone delivery starts, track your order. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X