OLX पर लिस्ट हुआ JioPhone, 700 रुपए से शुरू है कीमत

By Agrahi
|

रिलायंस जियोफोन '0' रुपए के इफेक्टिव price पर भारत में लॉन्च हुआ था. इस फोन के लिए ग्राहकों को 1500 रुपए का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा, जो कि रिफंडेबल है. यह रिफंड ग्राहकों को 36 महीनों में यानी की 3 सालों के अंदर मिल जाएगा. हालांकि इसके लिए भी कुछ टर्म्स और कंडीशन कंपनी की ओर से दी गई हैं.

 

शुरू हुई Honor 9i की सेल, फ्लिप्कार्ट पर मिलेगा 10% डिस्काउंट और बायबैक भीशुरू हुई Honor 9i की सेल, फ्लिप्कार्ट पर मिलेगा 10% डिस्काउंट और बायबैक भी

OLX पर लिस्ट हुआ JioPhone, 700 रुपए से शुरू है कीमत

फोन की लॉन्च के बाद सितंबर में इसकी डिलीवरी शुरू की गई थी. कंपनी ने यह भी कहा था कि यह डिलीवरी दिवाली से पहले पूरी कर दी गई जाएगी और सबसे पहले रुरल एरिया में यह फोन पहुंचाया जाएगा, जिसके बाद ही अर्बन एरिया में इसकी डिलीवरी की जाएगी.

एक ओर जहां ग्राहक जिन्होंने 500 रुपए देकर फोन की प्री-बुकिंग की है वो इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं ट्विटर पर एक ट्वीट ने अब नई कंट्रोवर्सी शुरू कर दी है. ट्विटर यूज़र @tanwarnavratan के अनुसार जियोफोन को OLX पर लिस्ट किया गया है. यहां फोन की कीमत 700 रुपए से 2499 रुपए तक के बीच रखी गई है.

रिलायंस जियो के टर्म्स और कंडीशन के अनुसार जियोफोन को कोई बेच नहीं सकता है. न ही इसे ट्रांसफर किया जा सकता है और न ही इसे कोई लीज पर दे सकता है. लेकिन इस तरह के मामले देखर अब लगता है कि यूज़र्स जियो की पालिसी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और OLX आदि पर फोन को बेच रहे हैं.

इन लिस्टिंग में जो भी ग्राहक इच्छुक है और OLX आदि से फोन खरीदने की सोच रहा है उन्हें बता दें कि इससे कई सारी परेशानी हो सकती हैं. सबसे पहले तो आपको सिम अपने नाम पर ट्रांसफर कराने के लिए डाक्यूमेंट्स सबमिट करने ही होंगे. साथ ही 1500 रुपए का रिफंड प्रॉपर खरीद रिसीप्ट से ही मिलेगा.

 
Best Mobiles in India

English summary
JioPhone is listed on OLX starting from Rs. 700: Here’s why you shouldn’t buy it. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X