बिना रजिस्ट्रेशन मार्केट में खुलेआम बिक रहा है jioPhone

By Neha
|

रिलायंस जियो का 4G VoLTE सपोर्ट वाले फीचर फोन की प्री बुकिंग दिवाली के बाद फिर से शुरू होने की खबर आ रही है। अगस्त में जियोफोन की प्रीबुकिंग शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद बंद हो गई थी, क्योंकि बड़ी संख्या में इस फोन को बुक किया गया था। बुकिंग के पहले ही अब ये फोन सेलिंग के लिए उपलब्ध है। कुछ समय पहले OLX पर 700 से 1,700 रुपए की कीमत बिक्री के लिए देखा गया था। अब ये फोन को रिटेल शॉप पर खुलेआम बिक रह है।

 
बिना रजिस्ट्रेशन मार्केट में खुलेआम बिक रहा है jioPhone

bgr.in की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के रिटेल शॉप में ये जियोफोन बिना रजिस्ट्रेशन के 1800 रुपए की कीमत में खऱीदा जा सकता है। फोन को उसकी असल कीमत यानी 1500 रुपए से महंगा बेचा जा रहा है। वहीं, इन स्टोर्स से जियोफोन खरीदने पर दुकानदार बिल देने से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि फोन खरीदने पर आपको बिल नहीं दिया जाएगा। इसके बाद रिलायंस की तरफ से 3 साल बाद फोन के रिफंड पर मिलने वाली राशि की कोई गारंटी नहीं है।

ये भी देखें- Tech Bulletin: टेक की दुनिया का वीकली अपडेट

बिना रजिस्ट्रेशन के जियो फोन बेचने वाले रिटेलर्स का कहना है कि फोन के बॉक्स पर इसकी कीमत नहीं लिखी है। ऐसे में फोन को खऱीदने पर इसका बिल बनाना संभव नहीं है और बिना बिल के आप कंपनी आपको इस फोन का रिफंड नहीं देने वाली है। आपको बता दें कि कंपनी ने कहा था कि इस फोन को रिटेल शॉप से नहीं खरीदा जा सकेगा और इसे कंपनी की वेबसाइट पर बुक करना होगा, लेकिन इसके बावजूद भी इसे ओएलएक्स और रिटेल में सेल किया जा रहा है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance JioPhone selling in retail shops in delhi. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X