याद है 501 रुपए का चैम्पवन सी1 स्मार्टफोन? 18 नवंबर को मिलेगा फ़्लैश सेल पर

Written By:

क्या आपको याद है 501 रुपए में पेश हुआ चैम्पवन सी1 स्मार्टफोन? जी हां! वही सस्ता स्मार्टफोन जो फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन सबसे पहले अगस्त में सामने आया था और अब फिर खबरों में है। फ्रीडम 251 स्मार्टफोन के बाद इस फोन ने भी सस्ते होने के कारण काफी चर्चा बटोरी थी।

श्‍याओमी रेडमी 4 कैसा होगा?

चैम्पवनसी1 के लिए कंपनी ने सबसे पहले कहा था कि यह सितंबर 2 को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि कुछ कारणों के चलते ऐसा हुआ नहीं। अब कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 18 नवंबर को सेल पर जाएगा। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन को पाने के लिए आपको कैसे रजिस्टर करना होगा-

15 नवंबर को जियोनी का डबल धमाल, आप भी रहें तैयार!

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ऑफिशियल वेबसाइट

करीब दो महीने बाद अब जाकर चैम्पवन सी1 स्मार्टफोन के बिक्री में उपलब्ध होने की खबर है। साथ ही अब ग्राहक इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन भी करवा सकते हैं। इसके लिए यह वेबसाइट ओपन करें।

बाय बटन देखें

अब आपको पेज पर बाय बटन के लिए सर्च करना है, जो कि चैम्प 1 क्लीन मास्टर टेक्स्ट के नीचे दिया गया है। अब आप इस बटन को क्लिक करें और सभी डिटेल्स भरें।

यह है मजेदार बात!

इस स्मार्टफोन के लिए आपको रजिस्टर करना है तो उस दौरान 51 रुपए शुल्क रजिस्ट्रेशन के लिए देना होगा। हालांकि कंपनी अपने इस फोन में चैम्प 1 clean मास्टर एप दे रही है, जिससे आपको रजिस्ट्रेशन की मिलती है जो कि खरीद के वक़्त इस्तेमाल होनी चाहिए।

फोन की लगत है 7,999 रुपए

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन की लागत 7,999 रुपए है। लेकिन जैसे कि कंपनी नई है, तो वह अपन फोन को 599 रुपए में एक सिमित समय तक बेच रहे हैं।

501 रुपए में कमाल के फीचर्स

चैम्पवन सी1 स्मार्टफोन 5 इंच की 720पी डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें 1.3GHz क्वाड कोर मीडिया टेक एमटी6735 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2जीबी रैम भी है। इसमें 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 2500mah बैटरी है।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

 

 


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Remember the rs 501 smartphone Champone C1? Here is the latest news about the smartphone. Read more in hindi.
Please Wait while comments are loading...
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
 चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
Opinion Poll

Social Counting