Oppo A12: एंट्री लेवल का एक बेहतरीन इनोवेटिव स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

|

Oppo कंपनी स्मार्टफोन की ग्लोबल मार्केट में हमेशा कुछ ना कुछ नए इनोवेशन के साथ नए गैजेट्स को पेश करने के लिए जानी जाती है। इस बार भी ओप्पो कंपनी ने एक नए और बेहतरीन स्मार्टफोन के साथ मार्केट में आने वाली है।

ओप्पो कंपनी के नए फोन का नाम Oppo A12 है। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है।

Oppo A12: एंट्री लेवल का एक बेहतरीन इनोवेटिव स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

 

ये फोन दो वेरिएंट्स में आता है। इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला है। इन दोनों वेरिएंट्स के स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 4,230 mAh की एक बैटरी भी दी है।

इस फोन को और भी ज्यादा खास इसका इंटेलीजेंट कैमरा सेटअप भी बनाता है। इस फोन में कंपनी ने AI Dual कैमरा सेटअप दिया है। इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर और एआई फेस अनलॉक जैसे कई खास फीचर्स भी दिए हैं। आइए हम इन फीचर्स के बारे में विस्तार में बताते हैं।

मीडिया फाइल्स को रखने का पर्याप्त स्पेस

इस फोन में तीन कार्ड स्लॉट दिए गए हैं। इनमें से एक मेमोरी कार्ड के लिए है। इसमें 256 जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड लगाया जा सकता है। इसका मतलब है कि आप इस फोन में बहुत सारे वीडियो, इमेज, गेम्स, ऐप्स को डाउनलोड करके उसका यूज़ आसानी से कर सकते हैं।.आपके अपने फोन में नई चीजों को सेव करने के लिए पुरानी चीजों की डिलीट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

इस फोन की दमदार बैटरी

Oppo A12 में कंपनी ने 4,230 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी भी यूज़र्स को दी है। इस बैटरी के दम पर यह स्मार्टफोन पूरे दिन आसानी से सर्वाइव कर सकता है। इस फोन में यूज़र्स 8 घंटे तक वीडियो कंटेंट देख सकते हैं। आप अपने फेवरेट टीवी सीरीज को देख सकते हैं। आप इस फोन में सोशल मीडिया का इस्तेमाल कई घंटों तक कर सकते हैं। ओप्पो कंपनी के इस नए फोन में MediaTek P35 Octa-Core processor भी दिया है। ये प्रोसेसर इस फोन को मुश्किल काम और गेमिंग के लिए भी काफी बेहतर बनाता है।

 

मैक्सिम सिक्योरिटी इनस्योर्ड

ओप्पो कंपनी ने अपने इस नए Oppo A12 में यूज़र्स की प्राइवेसी और सिक्योरिटी भी काफी खास ख्याल रखा है। इसके लिए कंपनी ने इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और एआई फेस अनलॉक फीचर्स दिए हैं। एक बजट फोन में सिक्योरिटी के इतने फीचर्स इस फोन को सुरक्षा को पूरी तरह से सुनिश्चित करते हैं।

आर्टिफिसियल इंटेलीजेंस वाला डुअल कैमरा सेटअप

Oppo A12 में कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा डेप्थ सेंसर वाला कैमरा दिया है। इसकी वजह से इस फोन के बैक कैमरा से लिया गया हर एक शॉट यानि तस्वीर डीएसएलआर से क्लिक की हुई लगती है। इस फोन में कंपनी ने बुके मोड, पोर्ट्रेट मोड जैसे कई खास फीचर्स दिए हैं, जो फोन से ली गई तस्वीर को बेहद खास बनाते हैं।

Oppo A12: एंट्री लेवल का एक बेहतरीन इनोवेटिव स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

इन सभी चीजों के अलावा इस फोन में कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया है। इस फोन से ली गई सेल्फी में आपको पिक्चर की डीटेल्स देखने को मिलेगी। एआई अल्गोरिद्म के साथ इस फोन के सेल्फी कैमरा से सेल्फी ली जाती है।

इस फोन की अट्रैक्टिव डिस्प्ले

Oppo A12 में कंपनी ने एक इमप्रेसिव डिस्प्ले और बेहतरीन आकर्षित डिजाइन दिया गया है। इस फोन की बॉडी कर्व्ड डिजाइन की है और इसे हाथों में पकड़ना काफी अच्छा लगता है। इस फोन में कंपनी ने 6.22 इंच की वाटरड्रॉप आई प्रोटेक्शन स्क्रीन दी है जो ब्लू लाइट फिल्टर्स प्रोटेक्टिंग के साथ आती है, जिससे यूज़र्स के आखों में दिक्कत नहीं होती है। इस फोन में कंपनी ने 3D Diamond Blaze डिजाइन है। इस फोन में कंपनी ने ब्लू और ब्लैक कलर के दो वेरिएंट्स दिए हैं।

Oppo A12 की उपलब्धता और ऑफर्स

इस फोन को कंपनी ने 3 जीबी रैम और 32 जीबी वेरिएंट के साथ पेश किया है, जिसकी कीमत 9,990 रुपए है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम वाला है, जिसकी कीमत 11,490 रुपए है। इस फोन को सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म्स पर 10 जून 2020 यानि आज से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

इस फोन को कई आकर्षित ऑफर्स के साथ सभी ऑफलाइन प्लेटफॉर्म्स और स्टोर्स में भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन को अगर यूज़र्स 21 जून 2020 तक खरीदने पर 6 महीने की अतिरिक्त वॉरंटी यूज़र्स को देगी।

इस फोन को बैंक ऑफ बड़ोदा के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर ईएमआई और 5% का कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा। इस फोन को फेडरेल बैंक के डेबिट कार्ड से खरीदने पर ईएमआई और 5% का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा यूज़र्स को Bajaj Finserv, IDFC First Bank, Home Credit, HDB Financial Services और ICICI Bank के कार्ड से भी इस फोन को खरीदने पर ईएमआई और कई आकर्षित ऑफर्स दिए जाएंगे। तो...अब आप इंतजार किस बात का कर रहे हैं। आज से ही Oppo A12 बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, तो फोन खोलिए और इस नए स्मार्टफोन को ऑर्डर कीजिए।

OPPO A12 स्‍पेसिफिकेशन

Weight165g
Thickness8.3mm
Size15.59 x 7.55 x 0.83 cm
Display6.22-inch Waterdrop notch
Resolution720 x 1520 (TFT-LCD)
Aspect ratio19:9
ColorBlack and Blue
Screen-to-Body Ratio89%
Dual Rear Camera13 MP Main Camera + 2 MP Depth Camera
Front Camera5MP
Battery4230 mAh
OSColorOS 6.1.2 based on Android 9
ProcessorMTK Octa-core processor P35
ConnectivityWLAN 802.11a/b/g/n/ac
WLAN 2.4G, WLAN 5.1G, WLAN 5.8G, WLAN Display
Bluetooth 5.0
Others3D back cover, Rear fingerprint scanner, Face Unlock

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Oppo company is known for always introducing new gadgets with some new innovations in the global smartphone market. This time too, the Oppo company is coming to the market with a new and best smartphone. The name of the new phone of Oppo company is Oppo A12. It is an entry level smartphone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X