24 घंटे कभी भी बुक कीजिए ऑनलाइन होटल

By Rahul
|

आखिरी समय में होटल बुकिंग में मदद करने वाले मोबाइल एप रूम्सटुनाइट ने पूरे सप्ताह चौबीसों घंटे की सेवा 'रूम्सटुनाइट असिस्ट' शुरू की है। रूम्सटुनाइट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुरेश जॉन ने कहा, "हमारी नई सेवा 'रूम्सटुनाइट असिस्ट' एप का विकास ग्राहकों को दिन-रात किसी भी वक्त सुविधाजन यात्रा करने में मदद करने के लिए की गई है।

पढ़ें:10 गैजेट जो भारत में आ गए तो छा जाएंगे

 

बेंगलुरू की कंपनी रूम्सटुनाइट ईबुकिंग लिमिटेड द्वारा प्रवर्तित इस एप से इसके नेटवर्क में मॉजूद होटलों से तत्क्षण संपर्क कर ताजा स्थिति तुरंत जानी जा सकती है।

24 घंटे कभी भी बुक कीजिए ऑनलाइन होटल

जॉन ने कहा, "होटल से सीधे संपर्क का लाभ यह मिलता है कि (किसी भी वक्त) कमरे की गारंटीशुदा बुकिंग कराई जा सकती है।"

नई सेवा के जरिए होटलों को विमान उतरने में होने वाली देरी के बारे में सूचना भेजी जा सकती है, सिनेमा हॉल के लिए टिकट बुक कराने, कुरियर भेजने, होटल कर्मचारियों से ताल-मेल बनाने जैसी कई सेवाएं सरलता से हासिल की जा सकती है।

एेप डाउनलोड करने के लिए क्‍लिक करें

24 घंटे कभी भी बुक कीजिए ऑनलाइन होटल

ग्राहक सेवा का लाभ लेने के लिए रूम्सटुनाइट असिस्ट को +91-8880464646 पर संपर्क कर सकते हैं या असिस्ट एट रूम्सटुनाइट डॉट कॉम पर ईमेल भेज सकते हैं। इसके लिए कंपनी किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लेती। सिर्फ सिनेमा हॉल के टिकट मूल्य जैसे वास्तविक खर्च ही वहन करने होते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Last-minute lodge reserving mobile software RoomsTonite has unveiled a 24×7 assistance service to assist travellers with enquiries and meet their wants at pre-keep, throughout keep and publish-keep.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X