Xiaomi Mi 11 और Mi 11 Pro जनवरी में होंगे लॉन्च, स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर से होंगे लैस

|

शाओमी अपनी Xiaomi Mi 11 सीरीज़ को अगले साल जनवरी में लॉन्च कर सकती है। जानकारी मिल रही है कि इस सीरीज़ में Mi 11 और Mi 11 Pro मॉडल्स हो सकते हैं। इन्हें मौजूदा Mi 10 और Mi 10 Pro के अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है। शाएमी की Mi 10 सीरीज़ इसी साल फरवरी में लॉन्च हुई थी। अगर इस हिसाब से देखा जाएगा तो शाओमी की एम 11 सीरीज थोड़ा पहले पेश की जा रही है। चलिए अपकमिंग सीरीज के बारे में थोड़ा सा जानते हैं।

Xiaomi Mi 11 और Mi 11 Pro जनवरी में होंगे लॉन्च,  स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर से होंगे लैस

 

जल्द हो सकती है mi 11 सीरीज की घोषणा

बता दें कि माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर एक टिपस्टर ने मी 11 स्मार्टफोन की लॉन्च योजना पर रोशनी डाली है। बताया जा रहा है कि Xiaomi मंगलवार, 1 दिसंबर से आयोजित हो रहे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक समिट 2020 में मी 11 सीरीज़ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकती है। क्वॉलकॉम ने इसकी पुष्टि करते हुए Weibo पर बताया था कि Snapdragon Tech Summit 2020 में Lei Jun भी मौजूद होंगे। इस साइट पर एक आधिकारिक तस्वीर भी शेयर की गई थी जिससे पता चलता है कि शाओमी कार्यकारी अपने फ्लैगशिप प्रोडक्ट की घोषणा करेंगे।

Xiaomi Mi 11 और Mi 11 Pro जनवरी में होंगे लॉन्च,  स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर से होंगे लैस

स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर से होंगे लैस

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि Mi 11 सीरीज में स्टैंडर्ड मॉडल के साथ Mi 11 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। अपकमिंग सीरीज के दोनों फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं। वहीं, एक टिपस्टर ने दावा किया है कि Xiaomi ने नेटवर्क सर्टिफिकेशन के लिए Mi 11 सीरीज़ का नाम भेजा था। शाओमी ने इसी साल फरवरी में अपने Mi 10 और Mi 10 Pro को लॉन्च किया था, लेकिन स्मार्टफोन को पिछले साल के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक समिट में आधिकारिक तौर पर घोषित किया गया था। हो सकता है कि अब भी कुछ ऐसा ही हो।

 

यूं तो अभी तक सामने आए दर्जनों रिपोर्ट्स का कहना है कि नई मी सीरीज़ Mi 11 नाम के साथ आएगी, लेकिन, Xiaomi ने अभी तक इसे लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। एक अटकल यह भी है कि नई सीरीज़ Mi 20 के रूप में आ सकती है। जानकारी हो कि हाल ही में बेंचमार्क साइट गीकबेंच ने अपने लिस्टिंग में Mi 11 के होने के संकेत दिए थे। इसमें शाओमी फोन एंड्रॉयड 11 और 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया था। फोन को 1,105 का सिंगल-कोर स्कोर और 3,512 का मल्टी-कोर स्कोर भी मिला।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi Mi 10 and Mi 10 Pro went official back in February. As we are nearing the end of this year, rumors are rife that the next-generation flagship smartphones in the Mi 11 series are all set to be unveiled early next year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X