सैमसंग ने एनाउंस की एक साथ दो वॉटरप्रूफ स्‍मार्टवॉच

Posted By:

पिछले साल सैमसंग ने गैलेक्‍सी स्‍मार्टवॉच लांच की थी लेकिन अपने खराब बैटरी बैकप और कई दूसरी खामियों के चलते गैलेक्‍सी स्‍मार्टवॉच को ज्‍यादा अच्‍छा रिस्‍पांस नहीं मिला था। आज सैमसंग अपनी स्‍मार्टफोन के नए अपग्रेड वर्जन लांच करेगा। रविवार को सैमसंग ने गैलेक्‍सी गियर 2 और गियर 2 नियो को एनाउंस किया था। सैमसंग की नई सेकेंड जनरेशन स्‍मार्टवॉच में एंड्रायड वर्जन की जगह टाइजन ओएस दिया गया है जो सैमसंग का अपना ओएस है।

आज से शुरु हो रहे मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस में सैमसंग की दोनों वॉच को ऑफीशियली लांच किया जाएगा। हम आपको बता दें ये पहली ऐसी डिवाइस है जिन्‍हें टाइजन ओएस के साथ बाजार में लांच किया जाएगा। सैमसंग ने अभी इसकी कीमत के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। अब सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि सैमसंग ने एंड्रायड की जगह नई गियर 2 और गियर 2 नियो को टाइजन ओएस के साथ क्‍यों लांच किया, क्‍या ये दूसरी एंड्रायड डिवाइस के साथ सुचारू रूप से काम कर पाएंगी या फिर सिर्फ सैमसंग स्‍मार्टफोन और टैबलेट से ही इन्‍हें कनेक्‍ट कर सकेंगे।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

samsung galaxy gear

सैमसंग गैलेक्‍सी गियर 2 और गैलेक्‍सर गियर 2 नियों में टाइजन ओएस दिया गया है जो सैमसंग का अपना ओएस है। 

samsung galaxy gear

सैमसंग गैलेक्‍सी गियर 2 और 2 नियो के सभी फीचर एक जैसे है 2 नियो में कैमरा ऑप्‍शन नहीं है साथ ही इसकी स्‍क्रीन गियर 2 के मुकाबले थोड़ी छोटी है। 

samsung galaxy gear

गैलेक्‍सी गियर स्‍मार्टवॉच को सैमसंग ने रविवार का एनाउंस किया था हालाकि इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। 

Samsung galaxy gear

सैमसंग ने जब पहली गैलेक्‍सी गियर स्‍माटवॉच लांच की थी तो सबसे बड़ी खामी उसमें बैटरी बैकप की थी, नई गैलैक्‍सी गियर 2 और नियो 2 में कंपनी के अनुसार 300 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 3 दिना का बैटरी बैकप देती है। 

Samsung galaxy gear

नई गियर स्‍मार्टवॉच में 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी और 512 एमबी रैम दी गई है। 

samsung Unpacked 2014

सैमसंग आज मोबाइल वल्‍ड कांग्रेस में अपनी नई स्‍मार्टवॉच ऑफीशियली लांच करेगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

सैमसंग गियर 2 में 1.63 इंच की सुपर एमोल्‍ड स्‍क्रीन दी गई है जो 320x320 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है। टाइजन ओएस के साथ गियर 2 में 1.0 ड्युल कोर प्रोसेसर साथ में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्‍ड मैमोरी दी गई है। दूसरे फीचरों में नजर डालें तों इसमें 2.0 मेगापिक्‍सल कैमरा लगा हुआ है। गियर 2 की मदद से आप अपनी टीवी कंट्रोल कर सकते है साथ ही इसे फिटनेस गैजेट की तरह प्रयोग कर सकते हैं। वहीं गैलेक्‍सी गियर नियो 2 में भी गियर 2 के जैसे सभी फीचर दिए गए है लेकिन इसमें कैमरे का फीचर नदारद है।

Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting