Samsung 10 हजार रुपये से कम कीमत में दो नए Galaxy A series फोन करेगा लांच, जानें फीचर्स |

|
Samsung ला रहा 10 हजार रुपये से कम कीमत में दो नए Galaxy A series फोन

सैमसंग इस सप्ताह अपने दो नए गैलेक्सी ए सीरीज हैंडसेट को 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपने Galaxy A04 और A04e को लॉन्च करेगी। खास बात यह है कि ये स्मार्टफोन रैम प्लस फीचर के साथ आएंगे।

 

यह यूजर को स्मार्टफोन के लिए उनकी मांग के अनुसार हैंडसेट में वर्चुअल रैम जोड़ने की सुविधा देगा। कथित तौर पर, गैलेक्सी A04 और गैलेक्सी A04e दोनों में 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है और बजट के अनुकूल श्रेणी को ध्यान में रखते हुए 10,000 रुपये के तहत लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy A04 की स्पेसिफिकेशन्स

इससे पहले अक्टूबर में सैमसंग ने अपना गैलेक्सी A04s लॉन्च किया था। इसे ब्लैक, ग्रीन, व्हाइट और ऑरेंज कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी + स्क्रीन है और यह 720x1560 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। यह Infinity-V डिस्प्ले और 90Hz के रिफ्रेश रेट से लैस है। हैंडसेट में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। कैमरा सिस्टम में f / 1.8 अपर्चर वाला 50MP का मेन कैमरा शामिल है। इसमें 2MP का डेप्थ कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन फ्रंट में 5MP कैमरा के साथ आता है।

Samsung Galaxy A04 के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी ए04एस एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित सैमसंग वन यूआई 4.1 पर चलता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, फोन को तीन स्टोरेज ऑप्शन- 32GB, 64GB और 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है। स्मार्टफोन 1TB तक स्टोरेज का विस्तार करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज के साथ आता है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है। फोन को पॉवर देना कंपनी का अपना सैमसंग Exynos 850 चिपसेट है।

 

Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 जल्द होगा लांच

पहले खबर आई थी कि Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 को गीकबेंच डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है। Samsung Galaxy A04 Core को मॉडल नंबर SM-A042F/DS के साथ BIS डेटाबेस में लिस्ट किया गया है। वहीं, माना जा रहा है कि Galaxy M04 में SM-M045F/DS मॉडल नंबर होगा। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए04 कोर में 3 जीबी रैम हो सकती है और यह एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चल सकता है। कथित तौर पर, यह हैंडसेट MediaTek Helio G35 SoC चिपसेट से लैस हो सकता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
As per a report, the company will launch its Galaxy A04 and A04e. Notably, these smartphones will come with RAM Plus features.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X