इंतजार खत्म! दिल पर राज करने आया Samsung का सबसे सस्ता 5G फोन, डिजाइन और फीचर बना देगा दीवाना

|
इंतजार खत्म! दिल पर राज करने आया Samsung का सबसे सस्ता 5G फोन

Samsung Galaxy A04s Launched: सैमसंग ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने गैलेक्सी A04s को भारत में 15,000 रुपये से कम के अपने नए बजट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया है। सैमसंग गैलेक्सी A04s भारत में A-सीरीज़ लाइनअप के नीचे आता है। यह गैलेक्सी ए04 सीरीज के तहत भी भारत का पहला स्मार्टफोन है।

 

कम कीमत में धमाकेदार फीचर्स

गैलेक्सी A04s एक पॉली कार्बोनेट बैक के साथ आता है। यह पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप भी पैक करता है। फोन सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट और अन्य पोर्टलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। आइए भारत में सैमसंग गैलेक्सी A04s की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Samsung Galaxy A04s की भारत में कीमत

Samsung Galaxy A04s को भारत में सिंगल 4GB रैम वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, जो 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 13,499 रुपये है। फोन को Samsung.com और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टलों के माध्यम से खरीदा जा सकता है। लॉन्च ऑफर्स के हिस्से के रूप में, एसबीआई क्रेडिट कार्ड वाले उपभोक्ता 1,000 रुपये कैशबैक का दावा कर सकते हैं। वे कीमत को 12,499 रुपये तक लाने के लिए अपने स्लाइस (Slice Card) या वन कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A04s की स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी A04s में 6.5-इंच IPS LCD HD+ रेजोल्यूशन के साथ है। फोन के डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह डिवाइस सिंगल स्पीकर और वायर्ड, ब्लूटूथ हेडसेट्स पर डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन Exynos 850 SoC चिपसेट से लैस है। फोन 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल 4GB रैम वैरिएंट में आता है। 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से स्टोरेज को बढ़ा सकते है।

Samsung Galaxy A04s के फीचर्स

गैलेक्सी A04s में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें डेप्थ सेंसिंग और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए दो 2MP सेंसर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा है। Infinity-V डिस्प्ले के नॉच के अंदर 5MP का फ्रंट कैमरा है। यह एंड्रॉइड 12-आधारित वनयूआई 4.1 आउट ऑफ द बॉक्स चलता है।

 

फोन में एआई फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। गैलेक्सी A04s में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। यह इंटरनल स्टोरेज का उपयोग करके 4GB RAM प्लस वर्चुअल रैम टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy A04s has been launched in India in a single 4GB RAM variant, which comes with 64GB of internal storage. It is priced at Rs 13,499.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X