Samsung Galaxy A14 5G 5,000mAh की बैटरी के साथ स्पेसिफिकेशन लीक

|
Samsung Galaxy A14 5G लॉन्च से पहले लीक, जानें स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A14 5G कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर चक्कर लगा रहा है, जिससे लग रहा है कि यह जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। टिपस्टर ने अब Galaxy A14 5G का एक प्रेस रेंडर लीक किया है। इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा शामिल है। सेल्फी कैमरा रखने के लिए फ्रंट में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच भी दिखाई देता है। अफवाहों से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 SoC पर बेस्ड हो सकता है। हालाँकि, टिपस्टर का दावा है कि इसमें एक Exynos चिप हो सकती है।

 

Galaxy A14 5G प्रेस रेंडर को गैजेटगैंग के हेल्प से टिपस्टर इवान ब्लास (ट्विटर: @evleaks) द्वारा लीक किया गया था। ऐसा कहा जाता है कि इसमें 13-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.8 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिल सकता है।

हुड के मुताबिक, यह एक Exynos चिपसेट पैक कर सकता है। कहा जाता है कि गैलेक्सी A14 5G में 5,000mAh की बैटरी भी है। लीक हुए रेंडर हैंडसेट के राइट हिस्से को भी दिखाते हैं, जिसमें वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन/फिंगरप्रिंट सेंसर की फैसिलिटी दिखाई दे रही है।

Samsung Galaxy A14 5G लॉन्च से पहले लीक, जानें स्पेसिफिकेशन

सैमसंग ने अभी इसकी कीमत और लॉन्च की डेट का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, Blass का दावा है कि Galaxy A14 5G की एग्रेसिव कीमत सैमसंग के किफायती स्मार्टफोन के लाइनअप में सबसे नीचे होगी। टिपस्टर ने बताया है कि दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज इस हैंडसेट को ऑफर के साथ लॉन्च कर सकती है, जिससे ग्राहक हैंडसेट को फ्री में घर ले जा सकेंगे।

 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन को हाल ही में गीकबेंच डेटाबेस पर स्पॉट किया गया था। यह 2 + 6 कॉन्फ़िगरेशन के साथ ऑक्टा-कोर चिपसेट पर बेस्ड होने के लिए लिस्टेड है। Galaxy A14 5G के एंड्रॉइड 13 पर चलने की उम्मीद है। कथित लिस्टिंग के मुताबिक, इसने 522 अंकों का सिंगल-कोर परफॉर्मेंस स्कोर और 1,710 अंकों का मल्टी-कोर परफॉर्मेंस स्कोर हासिल किया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Samsung Galaxy A14 5G is doing the rounds on several certification sites, suggesting that it could be launched soon. The tipster has now leaked a press render of the Galaxy A14 5G. The handset featured a triple rear camera setup, which included a 50-megapixel main camera.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X