Samsung Galaxy A14 बजट 5G स्मार्टफोन लीक, लिस्टिंग से सामने आए कई फीचर्स

|
Samsung Galaxy A14 बजट 5G स्मार्टफोन लीक, लिस्टिंग से सामने आए कई फीचर

सैमसंग ने हाल ही में अपने किफायती स्मार्टफोन के रूप में गैलेक्सी ए04ई लॉन्च किया। गैलेक्सी A04e के इस साल के अंत में या 2023 की शुरुआत में भारत सहित कई बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद है।

 

गैलेक्सी ए-सीरीज़ का एक और स्मार्टफोन जो जल्द ही अपनी ग्लोबल शुरुआत कर सकता है, वह है सैमसंग गैलेक्सी ए 14। नया सैमसंग स्मार्टफोन गैलेक्सी ए13 के सक्सेजर के रूप में लॉन्च होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था।

लांच से पहले Samsung Galaxy A14 लीक

सैमसंग ने गैलेक्सी ए14 के लॉन्च के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है। कंपनी जल्द ही लॉन्च की तारीख की घोषणा कर सकती है। इस बीच, एक नई रिपोर्ट में आगामी सैमसंग गैलेक्सी ए-सीरीज़ स्मार्टफोन के डिज़ाइन का खुलासा किया गया है। डिज़ाइन रेंडरर्स को टिपस्टर सुधांशु अंभोरे द्वारा अपलोड किया गया था। आइए अब तक ज्ञात सैमसंग गैलेक्सी A14 डिज़ाइन रेंडरर्स, स्पेक्स और फीचर्स पर एक नज़र डालते हैं।

Samsung Galaxy A14 का डिजाइन

सैमसंग गैलेक्सी ए14 भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन होगा। लॉन्च होने पर, गैलेक्सी A14 की कीमत लगभग 15,000 रुपये होने की उम्मीद है। लीक हुए डिज़ाइन रेंडरर्स के अनुसार गैलेक्सी A14 एक फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा। 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले के टॉप पर वाटर-ड्रॉप नॉच को स्पोर्ट करेगा। स्क्रीन में काफी पतले बेज़ल हैं। ऐसा लगता है कि गैलेक्सी A14 5G में डिवाइस के दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन हैं।

Samsung Galaxy A14 की स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक निचले किनारे पर है, जिसके बगल में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। Galaxy A14 को ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि सैमसंग फोन को व्हाइट और ब्लैक सहित कई कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगा। गैलेक्सी ए14 5जी को हाल ही में वाई-फाई अलायंस वेबसाइट पर देखा गया था। इससे पता चला कि फोन 2.4GHz और 5GHz वाई-फाई को सपोर्ट करेगा।

 

Samsung Galaxy A14 के फीचर्स

डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5-इंच IPS LCD स्पोर्ट करने की संभावना है। हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में दो 2MP सेंसर के साथ 50MP का मेन कैमरा होगा। अधिकांश सैमसंग स्मार्टफोन्स की तरह, गैलेक्सी ए14 5जी में 5000 एमएएच की बैटरी और 15 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स आएगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung has not confirmed any details about the launch of the Galaxy A14. The company is expected to announce the launch date soon.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X