Samsung Galaxy A22 5G के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, इस दिन हो सकता है लॉन्च

|

सैमसंग गैलेक्सी A22 5G की लॉन्च डेट नजदीक आ रही है क्योंकि हैंडसेट वेब पर काफी चर्चा में है। बता दें कि यह स्मार्टफोन पहले से ही वाई-फाई एलायंस और टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन प्राप्त कर चुका है और इसे अब गीकबेंच पर भी देखा गया है। साथ ही अब, Samsung Galaxy A22 5G मॉडल नंबर SM-A226B के साथ गूगल प्ले कंसोल और गूगल सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट में भी देखा गया है, जिससे कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पता चलता है।

 

Samsung Galaxy A22 5G के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, इस दिन हो सकता है लॉन्च

क्या हो सकती है Samsung Galaxy A22 5G की कीमत

यदि हम Samsung Galaxy A22 5G की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 16,990/- रुपए हो सकती है, हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से कोई खबर नहीं आई है। और यह मोबाइल 13 जून 2021 को लॉन्च हो सकता है।

Samsung Galaxy A22 5G के खास स्पेसिफिकेशन

दिलचस्प बात यह है कि Google Play कंसोल लिस्टिंग में फोन का एक रेंडर है जो इसके फ्रंट डिज़ाइन का खुलासा करता है। Samsung Galaxy A22 5G में सेल्फी स्नैपर और साइजेबल बेज़ल के लिए वाटरड्रॉप नॉच है। वॉल्यूम रॉकर राइट स्पाइन पर है।

Google Play कंसोल लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A22 5G के स्पेसिफिकेशन में MT6833V/NZA (यानी मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC), एंड्रॉइड 11 OS, FHD + डिस्प्ले 1080 X 2009 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 4 जीबी रैम के साथ लॉन्च हो सकता हैं, लेकिन अन्य वेरिएंट भी हो सकते हैं। इस प्रकार Google Play कंसोल और सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट से काफी कुछ फीचर्स से पता चला है।

इससे पहले, Samsung Galaxy A22 5G TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन से पता चला था कि यह 15W (9V तक, 1.67A इनपुट) फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में आएगा। रेंडरर्स से पता चला है कि फोन में सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच होगा, साथ ही एक स्क्वायर-कैमरा मॉड्यूल भी होगा जिसमें कम से कम ट्रिपल सेंसर हो सकते हैं, और सिक्योरिटी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी में 6.5-इंच का डिस्प्ले, 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का लेंस और 2MP का थर्ड सेंसर हो सकता है। इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 13MP का सेंसर होने की उम्मीद है। फोन का माप 167.2×76.4×8.7mm हो सकता है और कनेक्टिविटी फीचर्स में 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग और डेटा सिंक होने की उम्मीद है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Samsung has lined up a slew of smartphones to be launched in the coming months. In addition to the Galaxy M42 5G, which is all set to be launched in India on April 28, the company is also eying to bring a few other devices in the Galaxy M and Galaxy A series.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X