आ गया सैमसंग का गैलेक्‍सी ग्रांड 2, कीमत 24,900 रुपए के करीब

Written By:

सैमसंग ने मिड रेंज स्‍मार्टफोन मार्केट में नया गैलेक्‍सी ग्रांड 2 स्‍मार्टफोन उतार दिया है। 5.2 इंच स्‍क्रीन के साथ ग्रांड 3 में ड्युल सिम सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने ग्रांड 2 को पिछले महिने एनाउंस किया था। इसकी डिजाइन शानदार है जो थोड़ा नोट 2 से मिलती जुलती है सैमसंग ने ग्रांड 2 में फॉक्‍स लेदर टाइप मेटेरियल का प्रयोग किया है ताकि लोगों को फोन की मैटेरियल क्‍वालिटी से कोई शिकायत न हो।

पढ़ें: ले आईए 5000 रुपए में सैमसंग टच स्‍क्रीन मोबाइल

आईए बात करते हैं ग्रांड 2 में दिए गए फीचरों के बारे में, फोन में दी गई 5.25 इंच की स्‍क्रीन में 1280 x 720 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट दिया गया है। क्‍वॉड कोर प्रोसेसर से लैस हैंडसेट में 1.5 जीबी की रैम और 8 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे 64 जीबी तक एक्‍पेंड कर सकते हैं इसके लिए फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट दिया गया है। हैंडसेट में 8 मेगापिक्‍सल का रियर फेसिंग कैमरा साथ में ऑटो फोकस और लिड फ्लैश लाइट दी गई है।

पढ़ें: सैमसंग के 10 दमदार खिलाड़ी है ये गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन

रियर कैमरा 1080 फुल एचडी रिकार्डिंग सपोर्ट करता है जबकि वीडियो कॉलिंग के लिए 1.9 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है। ग्रांड 2 एंड्रायड जैलीबीन के 4.3 वर्जन पर रन करता है। प्री लोडेड एप्‍लीकेशनों में यूजर को ग्रांड 2 में चैट ऑन, सैमसंग हब, एस हेल्‍थ, ग्रुप प्‍ले, एस ट्रेवल, एस ट्रांसलेटर, सैमसंग लिंक और स्‍टोरी एलबम एप्‍लीकेशन मिलेंगी। ज्‍यादा लम्‍बे बैटरी बैकप के लिए फोन में 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 17 घंटे का टॉक टाइम और 10 घंटे का नॉन स्‍टॉप म्‍यूजिक प्‍ले बैक टाइम देती है।

पढ़ें: अगर आप सैमसंग यूजर है तो लॉगकट क्‍यों शार्टकट रास्‍ता अपनाइए

इसके अलावा इसमें ड्युल सिम फंक्‍शन और वाईफाई, ब्‍लूटूथ, जीपीएस, प्‍लस ग्‍लोनास और 2.0 यूएसबी सपोर्ट दिया गया है। ग्रांड 2 जनवरी 2014 से बाजार में मिलना शुरु हो जाएगा उम्‍मीद की जा रही है ग्रांड 2 की कीमत 22,990 से लेकर 24,900 रुपए के बीच होगी।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Premium build quality

सैमसंग ने इसमें फॉक्‍स लेदर का प्रयोग किया है जो साधारण प्‍लास्‍टिक के मुकाबले इसे ज्‍यादा बेहतर क्‍वालिटी देता है।

Large 5.2-inch display

सैमसंग गैलेक्‍सी ग्रांड 2 में 5.2 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 720 पिक्‍सल एचडी सपोर्ट करती है। यानी आप फोन में हाईक्‍वालिटी इंटरटेनमेंट का मजा ले सकते हैं।

Quad-Core processor

गैलेक्‍सी ग्रांड 2 में क्‍वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है जिससे ये स्‍मूद और फास्‍ट प्रोसेसिंग स्‍पीड देता है।

Dual SIM

आजकल ज्‍यादातर स्‍मार्टफोनों में ड्युल सिम कनेक्‍टीविटी सपोर्ट दिया गया है, गैलेक्‍सी ग्रांड 2 को भी ड्युल सिम सपोर्ट के साथ बाजार में उतारा गया है।

Long lasting battery

हैंडसेट में 2600 एमएएच की बैटरी लगी हई है जो इसे लम्‍बा बैटरी बैकप देती है यानी आप बेफ्रिक होकर एप्‍लीकेशन, म्‍यूजिक और वीडियो का मजा ले सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
समुद्र में दुश्मनों के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनेगा आईएनएस किलटन, नौसेना में शामिल हुआ युद्धपोत
समुद्र में दुश्मनों के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनेगा आईएनएस किलटन, नौसेना में शामिल हुआ युद्धपोत
बहन के ससुर के लिए हिमाचल चुनाव में बीजेपी का प्रचार करेंगे सलमान खान
बहन के ससुर के लिए हिमाचल चुनाव में बीजेपी का प्रचार करेंगे सलमान खान
Opinion Poll

Social Counting