Subscribe to Gizbot

Samsung Galaxy J2 Pro हुआ पेश, स्पेक्स, फीचर्स और कीमत

Written By:

सैमसंग ने CES 2018 में नए प्रोडक्ट्स की एक वाइड रेंज पेश की है. इन नए प्रोडक्ट्स में नोटबुक 7 स्पिन (2018) और दुनिया का पहला मोड्यूलर microLED TV, 'The Wall' शामिल है. इसी बीच खबर आ रही है कि कंपनी ने अपना स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो भी पेश कर दिया है.

Samsung Galaxy J2 Pro (2018) स्मार्टफोन पिछले काफी समय से लीक्स और रुमर में देखा जा रहा है. अब इस फोन को सैमसंग के वियतनाम की ऑफिशियल वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. इस साईट पर फोन की कीमत के साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स आदि भी दिखाए गए हैं.

Nokia 6 और Nokia 8 पर Amazon का स्पेशल डिस्काउंट ऑफर

Samsung Galaxy J2 Pro हुआ पेश, स्पेक्स, फीचर्स और कीमत

फोन की उपलब्धता की बात करें तो यह फोन सिलेक्टेड मार्केट में इस हफ्ते से उपलब्ध होगा. इस फोन के तीन कलर वैरिएंट मौजूद हैं, जिसमें ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर शामिल है.

सैमसंग का स्मार्टफोन Galaxy J2 Pro (2018) में 5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले है, इसका QHD रेसोल्यूशन 540*960 पिक्सल है. फोन में क्वाड कोर प्रोसेसर 1.4GHz क्लॉक्ड है. इसकी रैम 1.5GB जीबी की है और इसकी इंटरनल स्टोरेज 16जीबी की है. फोन में 256जीबी एक्सपैंडेबल स्टोरेज का ऑप्शन भी है.

CES 2018 : सोनी ने लॉन्च किए Sony Xperia XA2 और Xperia XA2 Ultra

सैमसंग का गैलेक्सी जे2 प्रो 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आएगा और इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इस फोन को कंपनी ने एंट्री लेवल सेगमेंट में पेश किया है. यह एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है, इसकी बैटरी 2,600mAh की है.

वियतनाम की सैमसंग वेबसाइट पर इस फोन की जो प्राइसिंग दी गई है उसके मुताबिक Galaxy J2 Pro (2018) की कीमत 3290000 वियतनाम डाँग है, जो कि करीब करीब 9,200 रुपए के लगभग होती है. भारत में यह फोन किस कीमत में आएगा या कब तक आएगा यह फिलहाल कहा नहीं जा सकता है.

English summary
Samsung Galaxy J2 Pro (2018) goes official: Specs, features and pricing. Read more detail in Hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot