सैमसंग गैलेक्सी जे5 प्राइम पर मिलेगा नॉगट अपडेट, ऐसे करें चेक

By Agrahi
|

सैमसंग के स्मार्टफोन गैलेक्सी J5 प्राइम पर एंड्रायड 7.0 नॉगट अपडेट आने लगा है। भारत में अब जाकर इन डिवाइस पर यह अपडेट दिया जा रहा है। यह एक over-the-air अपडेट है जिससे स्मार्टफोन में एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो से सीधे एंड्रयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट प्राप्त हो जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी जे5 प्राइम पर मिलेगा नॉगट अपडेट, ऐसे करें चेक

 

यदि आप सैमसंग गैलेक्सी जे5 प्राइम के यूज़र हैं तो अब आपको नोटिफिकेशन पर ध्यान देने शुरू कर देना चाहिए। आप चाहें तो इसे मैन्युअली भी चेक कर सकते हैं। नया एंड्रायड नॉगट अपडेट सैमसंग गैलेक्सी जे5 प्राइम के लिए साइज़ में करीब 1 जीबी तक का है। यूज़र्स को इस अपडेट के लिए वाईफाई इस्तेमाल करना बेहतर होगा।

एंड्रायड नॉगट अपडेट के बाद फोन में कई तरह के सुधार और नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस फोन में अब सैमसंग UX होगा, जो कि कई परफॉरमेंस मोड्स के साथ आएगा, नोटिफिकेशन और क्विक सेटिंग्स जैसे फीचर होंगे।

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी जे5 प्राइम पिछले साल 2016 में लॉन्च किया गया था।

मैन्युअली चेक करने के लिए

सबसे पहले अपने डिवाइस की सेटिंग्स में जाएं, इसके बाद अबाउट डिवाइस ऑप्शन में जाएं और फिर सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर अपडेट चेक करें।

फोन के स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी जे5 प्राइम स्मार्टफोन के होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड है। गैलेक्सी जे5 प्राइम में 5 इंच एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर प्रोसेसर है। इस फोन में 3 जीबी रैम है।

इस फोन का रियर ऑटोफोकस कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
samsung galaxy j5 prime nows gets android 7.0 nougat update. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X