Subscribe to Gizbot

Samsung Galaxy J7 Duo जल्द होगा लॉन्च, वेबसाइट पर लिस्ट

Written By:

लंबे इंतजार के बाद सैमसंग Galaxy J7 Duo कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। ये फोन SM-J720F मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है।

पहले इस फोन को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि ये सैमसंग गैलेक्सी J8 (2018) होगा। अब सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन गैलेक्सी जे7 डुओ होगा।

ये फोन सैमसंग इंडिया की ऑधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट हुआ है, जिसके बाद इसके भारत में लॉन्च को लेकर इंतजार शुरू हो गया है। इस फोन की पिक्चर में इसके डिजाइन और कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।

Samsung Galaxy J7 Duo जल्द होगा लॉन्च, वेबसाइट पर लिस्ट

वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में पतले बैजल दिए होंगे। इसका फ्रंट कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इस फोन के डुअल रियर कैमरा के साथ भी एलईडी फ्लैश होगा। ये फोन फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ आएगा, जो इसके होम बटन पर ही होगा। इस फोन का डिजाइन सैमसंग जे सीरिज के पिछले हैंडसेट से प्रेरित ही होगा।

बता दें कि ये फोन फीचर बेंचमार्क वेबसाइट जीएफएक्स पर लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग के बाद कहा गया था कि ये गैलेक्सी J8 (2018) फोन हो सकता है, लेकिन अब ये फोन Samsung Galaxy J7 Duo के नाम से कंपनी की साइट पर मौजूद है।

जीएफएक्स वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में 5.5 इंच का 1280x720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ एचडी डिसप्ले होगा। ग्राफिक्स के लिए जीपीयू माली जी-71 का दिया होगा। ये फोन एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी जे सीरिज के इस फोन में एक्सीनॉस 7885 चिपसेट होगा। साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर चिपसेट की क्लॉक स्पीड 1.5 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर होगा। ये फोन 4जीबी रैम के साथ आएगा। फोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे होगा। वीडियो कॉलिंग औऱ सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

गीकबेंच के मुताबिक, Samsung SM-J720F मॉडल नंबर फोन में एक्सीनॉस 7885 प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 1.59 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर दिया होगा। यानी दोनों वेबसाइट पर इस फोन के प्रोसेसर को लेकर अलग-अलग जानकारियां सामने आई थीं।

जैसा कि हम बता चुके हैं कि कंपनी की तरफ से इस फोन के बारे में किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, ऐसे में कीमत के बारे में कयास लगाया जाए, तो ये फोन करीब 18,000 रुपए से 20,000 रुपए की प्राइस कैटेगिरी में पेश कर सकती है। सैमसंग के फैन्स को अब इस फोन का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए फिलहाल थोड़ा और इंतजार करना होगा।

English summary
Samsung Galaxy J7 Duo has now listed on Samsung's officially website with model number SM-J720F.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot