सैमसंग Galaxy J7 Nxt सस्ता हुआ, 1500 रुपए मिलेगा कैशबैक

Written By:

सैमसंग ने अपने बजट स्मार्टफोन Galaxy J7 Nxt की कीमत घटा दी है। कंपनी ने इस फोन को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया था, जिसमें दो जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 10,490 रुपए और तीन जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 12,990 रुपए थी।

कंपनी ने इस फोन दो बेसिक वेरिएंट पर 500 रुपए की कटौती की है, वहीं इसके 3जीबी रैम वेरिएंट को 1000 रुपए कम कीमत पर खऱीदा जा सकता है। इसके अलावा सैमसंग के इस फोन पर 1500 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

सैमसंग Galaxy J7 Nxt सस्ता हुआ, 1500 रुपए मिलेगा कैशबैक

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

सैमसंग गैलेक्सी J7 Nxt की कीमत और उपलब्धता-

प्राइस कट के बाद सैमसंग गैलेक्सी J7 Nxt के 2जीबी रैम वेरिएंट को 9,990 रुपए और 3जीबी रैम वेरिएंट को 11,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। आर्टिकल लिखने तक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और सैमसंग स्टोर पर ये फोन पुरानी कीमत के साथ ही लिस्ट है। हालांकि ऑफलाइन स्टोर्स से इस फोन को कम कीमत के साथ खरीदा जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी J7 Nxt पर कैशबैक ऑफर-

इस फोन को लिए सैमसंग ने वोडाफोन टेलीकॉम कंपनी के साथ हाथ मिलाया है। वोडाफोन इस फोन के दोनों वेरिएंट को खरीदने पर 1500 रुपए का कैशबैक दे रही है। ये ऑफर इस फोन की ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदारी पर वैलिड है। इस फोन को खरीदने के बाद यूजर को 24 महीनों तक 198 रुपए या उससे अधिक कीमत का रिचार्ज कराना होगा। 24 महीने पूरे होने के बाद यूजर्स के पास MPesa वॉलेट में 1500 रुए कैशबैक पाविस आ जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी J7 Nxt के फीचर्स और स्पेक्स-

सैमसंग गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट 5.5 इंच की सपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है, यह एचडी डिस्प्ले है। इसका रेसोल्यूशन डिस्प्ले 720*1280 पिक्सल है। गैलेक्सी नेक्स्ट जे7 नेक्स्ट में 1.6GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। इस फोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर 2GB रैम के साथ 16GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। की है। इंटरनल मैमोरी बढ़ाने के लिए इस फोन में 256GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें, तो गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट फोन एंड्रायड के लेटेस्ट वर्जन नॉगट ओएस पर काम करता है। सैमसंग गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इस फोन में ऑटोफोकस और एलईडी फ़्लैश भी दिया गया है। फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एलईडी फ़्लैश के साथ है। यह फोन 1080पी रिकॉर्डिंग कर सकता है।

पावर बैकअप के लिए सैमसंग गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट में 3000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए माइक्रोयूएसबी, ब्लूटूथ, जीपीएस, GLONASS ऑप्शन दिए गए हैं। इस फोन में एक्सलेरोमीटर और प्रोक्सिमिटी सेंसर हैं।

What is My Wi-Fi password
वोडाफोन का 198 रुपए का प्लान-

वोडाफोन का 198 रुपए का प्लान-

वोडाफोन का 198 रुपए का प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए हैं। ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को 1.4GB डेटा हर रोज मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को हर रोज 250 मिनट फ्री वॉयस कॉल और हर रोज 100 लोकल और नेशनल एसएमएस मिलते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Samsung Galaxy J7 Nxt ko india me price Cut hua hai. iske alawa iss phone ko online and offline kharidne par 1500 rs cash back bhi mil raha hai.
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot