5,000 रुपए सस्ते हुए Samsung के ये स्मार्टफोन

Written By:
Samsung flip Phone W2018 (Hindi)

साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इंडिया में काफी पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में जाना जाता है। सैमसंग हाल ही में इंडिया में नंबर वन स्मार्टफोन ब्रांड बनकर उभरा है। अगर आप अपने लिए बजट स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है, क्योंकि सैमसंग ने हाल ही में अपने बजट स्मार्टफोन्स की कीमत 5000 रुपए तक कम की है। जिन स्मार्टफोन्स की कीमत मे कटौती की गई है, उनमें Samsung Galaxy J7 Prime और Galaxy J7 Nxt शामिल हैं।

5,000 रुपए सस्ते हुए Samsung के ये स्मार्टफोन

सैमसंग के स्मार्टफोन Galaxy J7 Prime को भारत में 18,790 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। अब इस फोन को सिर्फ 13,900 रुपए में खरीदा जा सकता है। लॉन्च के बाद से अब गैलेक्सी जे7 प्राइम 4,890 रुपए तक सस्ता हुआ है। सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन गैलेक्सी J7 नेक्स्ट को 11,490 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। अब इस फोन को 10,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस फोन की कीमत पर 1000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung Galaxy J7 Prime के फीचर्स-

5,000 रुपए सस्ते हुए Samsung के ये स्मार्टफोन

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम को इसी साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता है। फोन में ऑक्टा कोर सैमसंग एक्सीनॉस 7870 1.6GHz प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ फोन में होगी 3जीबी रैम। फोन की इंटरनल स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग के इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस कैमरा और एलईडी फ़्लैश है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है। इस फोन की बैटरी 3300mAh पॉवर की है।

Samsung Galaxy J7 Nxt के फीचर्स-

5,000 रुपए सस्ते हुए Samsung के ये स्मार्टफोन

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट इसी साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। सैमसंग का ये फोन में 5.5 इंच की सपर AMOLED डिसप्ले के साथ आता है। गैलेक्सी नेक्स्ट जे7 नेक्स्ट में 1.6GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। इस फोन की रैम 2जीबी की है। इस फोन में इंटरनल मैमोरी 16जीबी तक की है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोन एंड्रायड के लेटेस्ट वर्जन नॉगट ओएस पर काम करता है। गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस और एलईडी फ़्लैश के साथ आता है। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एलईडी फ़्लैश दिया है। फोन की बैटरी 3000mAh बैटरी है।

English summary
Samsung Galaxy J7 Prime 32GB and Galaxy J7 Nxt smartphones price cut in india. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
दिल्ली के  बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
दिल्ली के बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot