Samsung Galaxy J7+ की प्री-बुकिंग शुरू, इस कीमत पर करें बुक

Written By:

Samsung ने Galaxy J7+ स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को कैमरा सैंट्रिक फोन बताया है, जो मिड बजट रेंज में है। कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने फ्लैगशिप डिवाइस गैलेक्सी नोट 8 पेश किया था, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया था। गैलेक्सी J7+ डुअल कैमरा के साथ आने वाला कंपनी को दूसरा स्मार्टफोन बन गया है। आपको बता दें कि इस फोन की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है और आप इस फोन को बुक करना चाहते हैं, तो यहां इसकी कीमत फीचर्स और बुक करने की जानकारी देने जा रहे हैं।

Samsung Galaxy J7+ की प्री-बुकिंग शुरू, इस कीमत पर करें बुक

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

कीमत और प्री बुकिंग-

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं, तो फिलहाल ये फोन थाईलैंड में प्री-आर्डर के लिए मौजूद है, जहां इसकी कीमत 12,900 THB (थाइलेंड करंसी) है। इंडिया में इस फोन की कीमत करीब 24,829 रुपए होगी और लगभग इतनी ही कीमत पर आप इस फोन को सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। फोन को 17 सितम्बर तक प्री-आर्डर कर सकते हैं, जिसके बाद इसकी होम डिलिवरी कर दी जाएगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ये फोन बाकी देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा। यहां जानिएं गैलेक्सी J7+ के खास फीचर्स।

पढ़ें- इंडिया में आया एक और रैनसमवेयर, सरकार ने जारी किया अलर्ट

डुअल कैमरा और AOD-

जैसा कि हम पहले बता चुके हैं कि इस फोन को कंपनी ने कैमरा सैंट्रिक फोन की रेंज में मार्केट में पेश किया है। इस फोन में दो कैमरा बैक साइड में दिए गए हैं। इसमें पहला सेंसर 13-मेगापिक्सल का है जो f/1.7 अपर्चर से लैस है, साथ ही इसमें एक अन्य सेंसर 5-मेगापिक्सल का है, जो f/1.9 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन के दूसरे कैमरा इन-डेप्थ इमेज के लिए दिया गया है। वहीं अगर सेल्फी कैमरा की बात करें, तो ये 16-मेगापिक्सल का है और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है। वहीं कंपनी ने इस फोन के साथ एक और फीचर पेश किया है। इसमें ऑलवेज-ऑन-डिसप्ले AOD फीचर फोन को बिना पॉवर ऑन किए ही, फोन को पिक कर सकते हैं। अगर कोई मैसेज या नोटिफिकेशन आता है, तो फोन की नोटिफिकेशन स्क्रीन की ब्राइटनेस में चेंज हो जाती है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर-

गैलेक्सी J7+ स्मार्टफोन में एक 5.5-इंच की FHD सुपर AMOLED डिसप्ले दी गई है। इसके अलावा इसके फ्रंट में होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वहीं अगर प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में ओक्टा-कोर दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.39GHz है।

पढ़ें- Tech Bulletin: टेक की दुनिया का वीकली अपडेट

स्टोरेज और बैटरी-

अगर स्टोरेज की बात करें, तो 4GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज इस फोन में मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है।

अन्य फीचर्स-

सैमंसंग ने गैलेक्सी J7+ Bixby डिजिटल असिस्टेंट फीचर दिया है, हालांकि इसके लिए कोई फिजिकल बटन नहीं है। बटन न होने की वजह से इस फीचर को यूज करने के लिए फोन को अनलॉक करके और ऐप में जाकर ही इसे इस्तेमाल किया जा सकेगा।

पढ़ें- Samsung Galaxy Note 8 का प्री-रजिस्ट्रेशन इंडिया में शुरू


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Samsung Galaxy J7+ smartphone preebooking start. for more detail read in hindi.
Please Wait while comments are loading...
शादी के 2 माह बाद ही देवर से बन गए भाभी के अवैध रिश्‍ते, पति ने पकड़ा तो उठाया ये कदम
शादी के 2 माह बाद ही देवर से बन गए भाभी के अवैध रिश्‍ते, पति ने पकड़ा तो उठाया ये कदम
गर्लफ्रेंड का दिल किसी और पर आ गया तो 3 साल की मोहब्‍बत का ऐसा हुआ हश्र, पढ़कर कांप जाएंगे
गर्लफ्रेंड का दिल किसी और पर आ गया तो 3 साल की मोहब्‍बत का ऐसा हुआ हश्र, पढ़कर कांप जाएंगे
Opinion Poll

Social Counting