गज़ब के फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M22

|

सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी एम42 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ऐसा लगता है कि कोरियाई टेक कंपनी एक नए गैलेक्सी एम-सीरीज़ स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं। क्योंकि मॉडल नंबर SM-M225F के साथ एक नया सैमसंग स्मार्टफोन देखा गया है।इस प्रकार ऐसा लगता है कि मॉडल नंबर के अनुसार Samsung Galaxy M22 आ सकता है।

 

गज़ब के फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M22

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन 1.8GHz ऑक्टा-कोर SoC, 4GB रैम और Android 11 के साथ मार्केट में जल्द ही लॉन्च हो सकता है। आइए गीकबेंच वेबसाइट के माध्यम से सामने आए सैमसंग गैलेक्सी एम22 के सभी डिटेल्स पर एक नज़र डालते है।

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन के बारे में जानेंRealme Narzo 30 स्मार्टफोन के बारे में जानें

क्या हो सकते है Samsung Galaxy M22 के फीचर्स

सैमसंग SM-M225F ने सिंगल-कोर टेस्ट में 374 और मल्टीकोर टेस्ट में 1361 स्कोर किया है। गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन 1.80 बेस क्लॉक फ़्रीक्वेंसी और कोड नेम 'k69v1_64_titan_buffalo' के साथ ऑक्टा-कोर MT6769V/CT SoC के साथ पैक किया जाएगा। Geekbench listing के अनुसार, ऐसा लगता है कि सैमसंग गैलेक्सी M22 Hood के तहत MediaTek Helio G80 SoC को भी स्पोर्ट करेगा।

इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिवाइस में 4GB रैम आने की उम्मीद है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 में आ सकता है, लेकिन इसमें OneUI हो सकता है। फोन निश्चित रूप से अपने पुराने Galaxy M21 की तुलना में कुछ अपग्रेड करने वाला है, लेकिन कुछ ज्यादा कहा नहीं जा सकता क्योंकि आधिकारिक तौर पर कोई खबर नहीं है।

Samsung Galaxy A22 5G के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, इस दिन हो सकता है लॉन्चSamsung Galaxy A22 5G के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, इस दिन हो सकता है लॉन्च

वहीं आपको बता दें कि Samsung Galaxy M22 ही केवल अपकमिंग सैमसंग डिवाइस नहीं है जो MediaTek Helio G80 SoC द्वारा संचालित है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार अपकमिंग गैलेक्सी ए22 4जी स्मार्टफोन भी इसी प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इससे हम हम अंदाज लगा सकते है कि अपकमिंग गैलेक्सी एम22 एक रीब्रांडेड गैलेक्सी ए22 4जी होगा।

 

अपकमिंग Samsung Galaxy A22 4G के बारे में अधिक जानने के लिए, आप इस पोस्ट पर जा सकते हैं। यहाँ आपको इस मोबाइल के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung recently launched the Galaxy M42 smartphone. It seems that the Korean tech company is working on a new Galaxy M-series smartphone. According to the Geekbench listing, Samsung Galaxy M22 can be launched soon in the market with 1.8GHz octa-core SoC, 4GB RAM, and Android 11. Let's have a look at all the details revealed through the Geekbench website.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X