Samsung के ये 3 बजट स्मार्टफोन जल्द होंगे भारत में लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ मिलेगा इतना कुछ

|
Samsung के ये 3 बजट स्मार्टफोन जल्द होंगे भारत में लॉन्च

सैमसंग कई गैलेक्सी ए-सीरीज़ और गैलेक्सी एम-सीरीज़ के फोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। कंपनी ने हाल ही में अपने नए किफायती फोन के रूप में Samsung Galaxy A04e लॉन्च किया। गैलेक्सी A04e के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। साथ ही, भारत में आने वाले हफ्तों में सैमसंग के और भी बजट फोन पेश किए जाने की बात कही जा रही है।

 

ऑफिशियल वेबसाइट पर हुए लीक

इस लिस्ट में सैमसंग गैलेक्सी ए04 और गैलेक्सी एम23 5जी शामिल हो सकते हैं। सैमसंग ने फ़िलहाल ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है। गैलेक्सी A04e, गैलेक्सी A04 और गैलेक्सी M23 5G को सैमसंग इंडिया की वेबसाइटों पर देखा गया है। सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन्स के सपोर्ट पेज भारत की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किए गए हैं।

Samsung के ये 3 बजट स्मार्टफोन जल्द होंगे भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy M23 5G स्पेसिफिकेशंस

गैलेक्सी M23 5G में एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC चिपसेट है, जो कुछ साल पहले लॉन्च किए गए पहले मिड-रेंज 5G प्रोसेसर में से एक है। फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी है। फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। इसमें 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। गैलेक्सी M23 5G में 8MP के फ्रंट कैमरे के लिए सबसे ऊपर वाटरड्रॉप नॉच है। यह एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई 4.1 बॉक्स से बाहर चलाता है।

 
Samsung के ये 3 बजट स्मार्टफोन जल्द होंगे भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A04e स्पेसिफिकेशंस

गैलेक्सी A04e मीडियाटेक हीलियो G35 SoC के साथ एक किफायती पेशकश है। यह 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है और बॉक्स से बाहर 10W चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है। फोन में 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी है जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच है। यह एक स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

गैलेक्सी A04e पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। इसमें 13MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट कैमरे में 5MP का सेंसर है। फोन एंड्रॉइड 12-आधारित वनयूआई 4.1 कोर आउट ऑफ द बॉक्स चलाता है। यह 4GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Samsung के ये 3 बजट स्मार्टफोन जल्द होंगे भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A04 स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी A04 अपने Exynos 850 SoC के साथ गैलेक्सी A04e के ऊपर बैठता है। चिपसेट को 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेट-अप है। फोन में 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी है जिसके ऊपर वॉटरड्रॉप नॉच है। स्क्रीन में स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट है।

फोन में 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है। यह 5000mAh की बैटरी के साथ आता है और USB टाइप-C पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। गैलेक्सी ए04 बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई 4.1 कोर चलता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Samsung has not officially confirmed any details about the launch of the devices mentioned above. However, the launch seems imminent as the Galaxy A04e, Galaxy A04 and the Galaxy M23 5G have been spotted on the Samsung India websites.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X