Samsung Galaxy M51 हुआ लॉन्च: 7000 mAh बैटरी, 64 MP बैक और 32 MP फ्रंट कैमरा के साथ

|

Samsung कंपनी ने अपने 7000 एमएएच बैटरी वाली फोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के बारे में हमने आपको बताया था। सैमसंग कंपनी के इस नए फोन का नाम Samsung Galaxy M51 है। इस फोन को फिलहाल जर्मनी में लॉन्च किया गया है।

Galaxy M51 हुआ लॉन्च
 

Galaxy M51 हुआ लॉन्च

सैमसंग के इस लेटेस्ट फोन Galaxy M51 स्मार्टफोन में कंपनी ने 7000 एमएएच की बैटरी के साथ 25 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है। इस फोन में कंपनी ने 6.7 इंच की फुल एचडी+ सुपर अमोलेड प्लस इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दी है। इस डिस्प्ले के बीचों-बीच टॉप पर एक पंच होल स्पॉट दिया हुआ है, जिसमें एक फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन का दमदार प्रोसेसर

इस फोन का दमदार प्रोसेसर

इस फोन में कंपनी ऑक्टो कोर प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इस फोन में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 730 SoC चिपसेट का प्रयोग किया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि लॉन्चिंग में कंपनी ने इस फोन के चिपसेट का खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा ये फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित OneUI पर चलता है।

64 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप

64 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें कंपनी ने क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जो 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर समेत 5 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा भी दिया है।

7000 एमएएच की बैटरी
 

7000 एमएएच की बैटरी

इन सबके अलावा इस फोन की चर्जा सबसे ज्यादा इस फोन की बैटरी की वजह से हो रही है। इस फोन में कंपनी ने 7000 एमएएच की दमदार बैटरी दी है, जो 25 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इसका मतलब है कि इस फोन को यूज़ करने वाले यूज़र्स को बैटरी बैकअप के मामले में कुछ भी सोचना नहीं पड़ेगा। वहीं इस फोन में टाइप सी पोर्ट के साथ तमाम कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए हैं, जो इस फोन को काफी शानदार बनाने में मदद करते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung company has launched its 7000 mAh battery phone. We told you about this smartphone. The name of this new phone from Samsung company is Samsung Galaxy M51. This phone is currently launched in Germany.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X