13MP कैमरा और 4GB रैम के साथ Galaxy On7 Prime भारत में लॉन्च

Written By:

सैमसंग Galaxy On7 Prime लंबे समय के बाद आखिरकार बुधवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया। भारत में सैमसंग के फैन्स को इस स्मार्टफोन का काफी समय से इंतजार था। कंपनी ने इस फोन को शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है। फोन में सैमसंग पे मिनी है, जिसकी मदद से यूजर्स कोड स्कैन कर पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं।

इसके साथ ही सैमसंग मॉल फीचर दिया है, जिसके जरिए मल्टीपल ऑनलाइन स्टोर पर प्रॉडक्ट सर्च कर खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया है। इसमें पहला वेरिएंट 3जीबी रैम के साथ आता है, वहीं दूसरे वेरिएंट को 4जीबी रैम के साथ पेश किया गया है।

13MP कैमरा और 4GB रैम के साथ Galaxy On7 Prime भारत में लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी On7 प्राइम की कीमत और उपलब्धता-

सैमसंग के गैलेक्सी ऑन7 प्राइम के 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपए है। वहीं इसके 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 14,999 रुपए है। इस फोन के साथ कंपनी ने अपनी बजट गैलेक्सी सीरिज में एक और फोन शामिल कर दिया है। अगर आप इस फोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि ये फोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ऑनलाइन बिकेंगे पतंजलि के प्रॉडक्ट, कंपनी ने लॉन्च की वेबसाइट

सैमसंग गैलेक्सी On7 प्राइम के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स-

इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें, ,तो ये 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है, इसमें 1080*1920 पिक्सल रेजोल्यूशन है. वहीं फोन के प्रोसेसर पर ध्यान दें तो यह फोन 1.6GHz ऑक्टा कोर Exynos 7870 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसके साथ फोन में 3GB की रैम है और इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 32GB की है.

Samsung Galaxy A8+ (2018) launch, price and availability

सैमसंग का ये फोन 4GB रैम वैरिएंट में भी आता है इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. वहीं कंपनी ने फोन में स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया है. फोन में सैमसंग पे मिनी पहले से ही इंस्टॉल होगी. यह एक मोबाइल पेमेंट सेवा है जो यूज़र्स को इंस्टेंट पेमेंट की सुविधा देती है.

Flipkart सेल में स्मार्टफोन पर 10,000 रुपए तक की छूट

कैमरा की बात करें Samsung Galaxy On7 Prime 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल के ही फ्रंट कैमरा के साथ लिस्ट किया गया है. इसमें f/1.9 अपर्चर है और LED फ़्लैश भी दी गई है. अमेज़न पर फोन की जो फोटो दी गई है उससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन एक फिजिकल होम बटन के साथ आएगा. इस फोन को कंपनी दो कलर वैरिएंट में पेश कर सकती है. इसमें ब्लैक और गोल्ड कलर शामिल हैं.

फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह डूअल सिम सपोर्ट, LCD डिस्प्ले और डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी इसमें है. फोन की बैटरी 3,300mAh की है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth 4.1, माइक्रो USB 2.0 port और a 3.5mm ऑडियो जैक भी है।

English summary
samsung Galaxy On7 Prime smartphone india me launch ho gya hai. company ne iss smartphone me 3,300mAh battery aur 13 megapixle camera diya hai.
Canada PM at Taj: परिवार संग जमकर मस्ती की कनाडा के पीएम ने
Canada PM at Taj: परिवार संग जमकर मस्ती की कनाडा के पीएम ने
#Sexual Harassment: दोस्त कहते थे लड़की मना करे तो भी हाथ पकड़ना है-अनुराग कश्यप
#Sexual Harassment: दोस्त कहते थे लड़की मना करे तो भी हाथ पकड़ना है-अनुराग कश्यप
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot