सैमसंग के गैलेक्‍सी एस 5 में होगी 32 जीबी इंटरनल मैमोरी

Posted By:

पिछले कुछ हफ्तों से गैलेक्‍सी एस 5 को लेकर कई तरह की अफवाहें बाजार में आ रही हैं। लेकिन हम अभी इसके बारे में कोई भी सटीक जानकारी आपको नहीं दे सकते हैं। ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्‍सी एस 5 मार्केट में दो वर्जनों SM-G900H और SM-G900R4 के साथ लांच किया जाएगा इसका खुलासा ओनतूतू बेंचमार्क टेस्‍ट में हुआ।

पिछले साल एप्‍पल ने भी आईफोन 5एस और 5सी को दो वर्जन ऑप्‍शन के साथ बाजार में उतारा था हो सकता है सैमसंग भी अलग-अलग सेगमेंट को टार्गेट करके गैलेक्‍सी एस 5 लांच करे। रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्‍सी एस 5 का प्रीमियम वैरियंट में 2.5 गीगाहर्ट का क्‍वॉड कोर प्रोसेसर, 3जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी होगी साथ में 16 मेगापिक्‍सल का मैन कैमरा और 2.1 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा होगा। 

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्‍सी एस 5 मार्केट में दो वर्जनों SM-G900H और SM-G900R4 के साथ लांच किया जाएगा इसका खुलासा ओनतूतू बेंचमार्क टेस्‍ट में हुआ।

#2

रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्‍सी एस 5 का प्रीमियम वैरियंट में 2.5 गीगाहर्ट का क्‍वॉड कोर प्रोसेसर, 3जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी होगी साथ में 16 मेगापिक्‍सल का मैन कैमरा और 2.1 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा होगा।

#3

बेंचमार्क के रिजल्‍ट को देखते हुए ये कहा जा सकता है गैलेक्‍सी एस 5 के दूसरे वर्जन में अपने पिछले वर्जन की तरह 16 मेगापिक्‍सल का कैमरा होगा साथ में 1.5 गीगाहर्ट, एआरएम माली T628 GPU, 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई होगी।

#4

ये एंड्रायड के 4.4.2 किट कैट वर्जन पर रन करेगा। लेकिन अभी तक इन फीचरों के बारे में सैमसंग के किसी भी अधिकारी ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है

#5

सैमसंग गैलेक्‍सी एस 5 की एक बॉक्‍स इमेज भी लीक हुई है जिसमें 5.25 इंच की क्‍यूएचडी सुपर एमोल्‍ड स्‍क्रीन, 2.5 गीगाहर्ट क्‍वॉड कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 20 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है।

#6

बाक्‍स में 3000 एमएएच की बैटरी और एंड्रायड किट कैट ओएस वर्जन लिखा हुआ है।

#7

सैमसंग गैलेक्‍सी एस 5 की कई कांसेप्‍ट डिजाइन ऑनलाइन आ चुकी हैं इसके अलावा कांसेप्‍ट वीडियो भी ऑनलाइन देखा जा सकता है। 

#8

सुनने में ये भी आ रहा है सैमसंग गैलेक्‍सी एस 5 की के राइट और लेफ्ट दोंनों तरफ स्‍क्रीन कर्व स्‍क्रीन दी गई होगी। 

#9

हो सकता है कंपनी गैलेक्‍सी एस 5 को आईसेंसर या फिर फिंगर प्रिंट जैसे सेंसर के साथ लांच करेग। 

#10

सैमसंग गैलेक्‍सी एस 5 को बॉरसिलोना में ऑफीशियली अनवील किया गया था।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

बेंचमार्क के रिजल्‍ट को देखते हुए ये कहा जा सकता है गैलेक्‍सी एस 5 के दूसरे वर्जन में अपने पिछले वर्जन की तरह 16 मेगापिक्‍सल का कैमरा होगा साथ में 1.5 गीगाहर्ट, एआरएम माली T628 GPU, 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई होगी। ये एंड्रायड के 4.4.2 किट कैट वर्जन पर रन करेगा। लेकिन अभी तक इन फीचरों के बारे में सैमसंग के किसी भी अधिकारी ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है इसके अलावा सैमसंग गैलेक्‍सी एस 5 की कई कांसेप्‍ट पिक्‍चर भी ऑनलाइन काफी पसंद की जा रही हैं।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/uXUJFYkRIuI?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

Please Wait while comments are loading...
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
Opinion Poll

Social Counting