सैमसंग गैलेक्सी एस8+ खरीदें और बचाएं 5000 रु

By Agrahi
|

सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8+ की कीमत भारतीय मार्केट में कम कर दी है। गैलेक्सी एस8+ के 6 जीबी रैम वैरिएंट को अब कंपनी 65,900 रुपए में बेच रही है। इंडियन मार्केट में यह स्मार्टफोन अब 5000 रुपए सस्ता हो गया है। बता दें कि यह दूसरी बार है जब कंपनी ने फोन की कीमत कम की है, इससे पहले भी 6जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 4000 रुपए कम कर, 70,900 रुपए कर दी गई थी।

 

स्नैपड्रैगन 836 के साथ लॉन्च होगा Google Pixel 2 और Pixel XL 2स्नैपड्रैगन 836 के साथ लॉन्च होगा Google Pixel 2 और Pixel XL 2

सैमसंग गैलेक्सी एस8+ खरीदें और बचाएं 5000 रु

यदि ध्यान दें तो सैमसंग अपने नए और लेटेस्ट स्मार्टफोन के साथ ऐसा अक्सर करता है। खासकर कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत कंपनी अपने नए फोन के पेश होने से पहले जरुर कम करती है।

हाल ही में सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 को लॉन्च किया है, जो कि जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने की आशंका है। गैलेक्सी नोट 8 कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी नोट 7 से कई बेहतर माना जा रहा है। कंपनी की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 अब तक का सबसे एडवांस्ड नोट डिवाइस है।

सैमसंग गैलेक्सी एस8+ में 6.2 इंच स्क्रीन है। बिग स्क्रीन साइज़ होने के बावजूद भी यह फोन एक नॉर्मल स्क्रीन साइज़ फोन लगता है। सैमसंग ने पहली बार अपने स्मार्टफोन में फेशिअल रिकग्निशन टेक्नोलॉजी प्रयोग की है। इस फीचर में सैमसंग ने एक सिक्योरिटी लेयर भी ऐड की है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy S8+ 6GB variant gets Rs. 5,000 price cut in India. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X