सैमसंग ने IFA 2017 में लॉन्च की Gear Fit 2 pro और Gear Sport

Written By:

IFA 2017 टेक शो में Samsung ने अपने स्मार्टवॉच Gear Fit 2 pro और Gear Sport लॉन्च कर दिए हैं।

Intex Aqua Note 5.5 लॉन्च, कीमत 5,799 रु

सैमसंग ने IFA 2017 में लॉन्च की Gear Fit 2 pro और Gear Sport

गियर फिट 2 प्रो एक नए स्टाइल का वॉच है। सैमसंग की यह वॉच MIL-STD-810G सर्टिफाइड है, यानी कि इसकी ड्यूरेबिलिटी शानदार है। यह वॉच एनवायर्नमेंटल कंडीशन को भी झेल सकती है। साथ ही में इसमें कुछ ने फंक्शन्स भी दिए गए हैं।

मोबाइल ब्राउज़िंग स्पीड को डबल कर देगी ये ऐप!

इसके अलावा जो अन्य डिवाइस लॉन्च हुआ है वो गियर स्पोर्ट, यह मिलट्री स्टैण्डर्ड ड्यूरेबिलिटी के साथ आता है। चलिए देखते हैं इनके कुछ अन्य फीचर्स और जानते हैं इनकी कीमत।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Samsung Gear Fit 2 Pro

गियर फिट 2 प्रो में 1.5 इंच की कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, इसका रेजोल्यूशन 216*432 पिक्सल है। इस पर गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी दी गई है। यह डिवाइस डूअल कोर प्रोसेसर के साथ आता है, इसके साथ इसमें 512एमबी की रैम और 4जीबी की स्टोरेज दी गई है। गियर फिट 2 प्रो Tizen ओएस पर काम करता है और यह एंड्रायड 4.4 और iOS 9 और इससे ऊपर के डिवाइस के साथ कम्पेटिबल है।

सैमसंग गियर फिट 2 प्रो म्यूजिक प्लेयर के साथ आता है, इसमें कनेक्टिविटी के लिए बलुवटूथ 4.2, जीपीएस, वाईफाई दिया गया है। इस डिवाइस में 2000mAh बैटरी भी है।

Samsung gear sport

सैमसंग गियर स्पोर्ट में 1.2 इंच सर्कुलर सुपर AMOLED हमेशा ऑन होने वाला डिस्प्ले दिया है। इसमें गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दी गई है। गियर फिट 2 प्रो के ही तरह इसमें भी 1GHz डूअल कोर प्रोसेसर है और यह 4जीबी की स्टोरेज के साथ आता है। इस डिवाइस में Tizen ओएस दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, वाईफाई भी है। यह स्मार्टवॉच 3000mAh बैटरी के साथ आती है। यह वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करती है, इसमें जीपीएस और NFC भी दिए गए हैं।

अन्य फीचर्स

Samsung gear sport और Samsung Gear Fit 2 Pro दोनों ही MIL-STD-810G सर्टिफाइड हैं, जिससे इनकी ड्यूरेबिलिटी बेहतर होती है। यह दोनों ही 5ATM सर्टिफाइड भी हैं जो इन्हीं 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट बनाती हैं।
यह डिवाइस स्पीडो स्विमिंग ट्रेनिंग ऐप के साथ आते हैं जिसे स्पीडो ऑन कहते हैं। फिट 2 प्रो में ऑफलाइन मोड पर स्पोटीफाई करती है।

ये है कीमत

गियर फिट 2 प्रो को कंपनी ने रेड और ब्लैक कलर वैरिएंट में लॉन्च किया है, यह स्माल और लार्ज दो साइज़ में है। इसकी कीमत $199 यानी लगभग 12,700 रुपए के करीब है इसे 15 सितंबर तक रिलीज़ किया जाएगा।
गियर स्पोर्ट ब्लू और ब्लैक कलर में आती है, इसकी कीमत $349 यानी लगभग 26,700 रुपए होगी, इसकी सेल अक्टूबर से शुरू होगी।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Samsung Gear Fit 2 Pro and Gear Sport announced at IFA 2017. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
Opinion Poll

Social Counting