Samsung के वायरलैस Gear Iconx की कीमत 10,000 रुपए घटी

By Neha
|

स्मार्टफोन मार्केट के टॉप प्लेयर में से एक सैमसंग कंपनी ने अपने इयरबड्स Gear Iconx की कीमत में 10,000 तक की कटौती की है। बता दें कि ये सैमसंग की क्लोजआउट सेल का प्राइस है। लॉन्च के समय इन इयरबड्स की कीमत करीब 200 डॉलर (करीब 13,000 रुपए ) थी। अब कंपनी ने इसकी कीमत घटाकर 49.99 डॉलर (3,250 रुपए) कर दी है।

 
Samsung के वायरलैस Gear Iconx की कीमत 10,000 रुपए घटी

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग जल्द ही इयरबड्स का नया मॉडल पेश कर सकती है, इसीलिए कंपनी क्लोजआउट सेल में इन ईयरबड्स का पूरा स्टॉक बेचना चाहती है। आपको बता दें कि जून 2016 में Gear Iconx इयरबड्स लॉन्च किए गए थे। लॉन्च के बाद ही यूजर्स के बीच सैमसंग के इस प्रॉडक्ट का मिला-जुला रिस्पॉन्स आया था। अब कंपनी ने Gear Iconx की कीमत 10,000 रुपए तक घटा दी है। ये ब्लूटूथ इयरबड्स शानदार साउंड परफॉर्मेंस देते हैं।

2017 में साइबर अटैक के मामले 55% तक हुए कम2017 में साइबर अटैक के मामले 55% तक हुए कम

सैमसंग Gear Iconx के बाकी फीचर्स की बात करें, तो इयरबड ब्लूटूथ से कनेक्ट किए जा सकते हैं। साथ ही Iconx की 3.4GB की यूजेबल मेमोरी में 1000 साउंड ट्रेक अपलोड किए जा सकते हैं। यूजर गैलेक्सी फोन, USB कनेक्टर्स की मदद से PC या USB केबल की मदद से Gear Iconx में म्यूजिक फाइल्स ट्रांसफर कर सकते हैं। बाकी यूजर्स USB केबल के जरिए PC से Gear Iconx में म्यूजिक फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं।

अब स्मार्टफोन से हो सकेगी HIV संक्रमण की पहचानअब स्मार्टफोन से हो सकेगी HIV संक्रमण की पहचान

उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग इयरबड्स का नया मॉडल 2018 तक पेश कर सकती है। इसमें पहले के मुकाबले लॉन्ग बैटरी लाइफ दी जाएगी। Gear Iconx जहां अभी सिर्फ 1.30 घंटे की म्यूजिक स्ट्रीम देता है, वहीं नया मॉडल करीब पांच घंटे की म्यूजिक स्ट्रीमिंग दे सकेगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Gear Iconx price cut with 10000 ruppes. more detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X