Samsung का बजट Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन लॉन्च, देखें धांसू फीचर और कीमत

|
Samsung का बजट Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन लॉन्च

सैमसंग ने चुपचाप गैलेक्सी ए14 5जी लॉन्च कर दिया है। नया गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन सैमसंग के बजट 5जी स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में नया स्मार्टफोन है। गैलेक्सी A14 5G गैलेक्सी A13 5G के सक्सेजर के रूप में लॉन्च हुआ। उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही भारत में डिवाइस लॉन्च करेगी। फोन वर्तमान में यूएस और कुछ यूरोपीय बाजारों में उपलब्ध है।

 

फोन प्लास्टिक पॉलीकार्बोनेट बैक और फ्रेम के साथ आता है। इसमें फ्लैट फ्रेम डिजाइन है। डिवाइस में रियर कैमरा सेटअप के लिए पीछे की तरफ तीन सर्कुलर कटआउट हैं। आइए एक नजर डालते हैं सैमसंग गैलेक्सी ए14 5जी की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य जानकारियों पर।

Samsung Galaxy A14 5G की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी ए14 5जी दो स्टोरेज ऑप्शन में आता है। बेस स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज प्रदान करता है। 6GB + 128GB स्टोरेज विकल्प भी है। फोन की यूएस में शुरुआती कीमत 200 डॉलर (करीब 16,500 रुपये) है। यूरोप में, फोन EUR 229 (लगभग 20,100 रुपये) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। इसे कई रंगों में लॉन्च किया गया है। इनमें ब्लैक, सिल्वर, डार्क रेड और लाइट ग्रीन शामिल हैं।

Samsung Galaxy A14 5G की स्पेसिफिकेशन्स

फोन फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच के लंबे आईपीएस एलसीडी के साथ आता है। Galaxy A13 5G की तुलना में, Galaxy A14 5G को स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन में टक्कर मिलती है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करना जारी रखता है। फ्रंट कैमरे के लिए टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच है। फोन के चारों ओर काफी पतले बेजल भी हैं। फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 SoC है। फोन में 6GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।

 

माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक स्टोरेज को बढ़ा सकते है। फोन में 15W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी है। कंपनी का दावा है कि अडैप्टिव पावर सेविंग तकनीक के साथ डिवाइस एक बार चार्ज करने पर तीन दिन तक चल सकता है।

Samsung Galaxy A14 5G के फीचर्स

गैलेक्सी A14 5G में ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। फोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर है। इसके साथ 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर है। कैमरा सेंसर के बगल में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है। सेल्फी के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सैमसंग का बजट 5G स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 13 सॉफ्टवेयर अपडेट पर चलता है।

डिवाइस को दो बड़े एंड्रॉइड अपडेट और चार साल के सिक्योरिटी अपग्रेड मिलने की पुष्टि हुई है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। यह वाई-फाई 5 और एनएफसी को सपोर्ट करता है। गैलेक्सी ए14 5जी का वजन लगभग 204 ग्राम है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Samsung Galaxy A14 5G comes in two storage options. The base storage configuration offers 4GB of RAM and 64GB of storage.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X