बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी के साथ 23 जून को भारत में सैमसंग लॉन्च करेगा नया टैबलेट

|

- 23 जून को लॉन्च सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट।
- इस टैब में मिलेगी 5,100mAh की बैटरी।
- आ सकता है 2 वेरिएंट में।

 

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट भारत में लॉन्च की तारीख सामने आ गयी है। अमेज़न लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy Tab A7 Lite को 23 जून को लॉन्च किया जाएगा। अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर टैबलेट को 'Coming Soon' के रूप में दिखाया गया है। इस प्रकार सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट लॉन्च के तुरंत बाद अमेज़न के माध्यम से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी के साथ 23 जून को भारत में सैमसंग लॉन्च करेगा नया टैबलेट

हालांकि आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्टिंग में सैमसंग के इस अपकमिंग टैबलेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सैमसंग ने गैलेक्सी टैब ए7 लाइट को 28 मई को मीडियाटेक हेलियो P22T एसओसी और 3 जीबी और 4 जीबी रैम ऑप्शन्स के साथ ग्लोबली लॉन्च किया था।

क्या होगी Samsung Galaxy Tab A7 Lite की भारत में कीमत और कहाँ से खरीद पाएंगे

अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट 23 जून को दोपहर 12 बजे अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि अभी तक ई-कॉमर्स पर लिस्टिंग में सैमसंग के अपकमिंग टैबलेट की कीमत के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है। और यह भी स्पष्ट नहीं है कि सैमसंग भारत में वाई-फाई + एलटीई मॉडल को केवल वाई-फाई मॉडल के साथ लॉन्च करेगा या नहीं।

 

लेकिन जब सैमसंग ने गैलेक्सी ए7 टैब लाइट को ग्लोबली पर लॉन्च किया, तो इसकी कीमत केवल वाई-फाई वेरिएंट के लिए जीबीपी 149 (लगभग 15,400 रुपये) और वाई-फाई + एलटीई वेरिएंट के लिए जीबीपी 179 (लगभग 18,500 रुपये) थी।

कैसे है सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अमेज़ॅन पर लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy Tab A7 Lite में 8.7-इंच का डिस्प्ले होगा, और 1340 x 800 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन और फ्रंट में 2-मेगापिक्सल का f/2.2 कैमरा सेंसर होगा। बैक साइड में f/2.0 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का स्नैपर है। और डिवाइस मीडियाटेक हेलियो P22T चिपसेट द्वारा संचालित है और दो मेमोरी वेरिएंट में उपलब्ध होगा - 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम। साथ ही इसमें कार्ड स्लॉट भी है तो आप ज्यादा स्टोरेज चाहते है तो इसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा और इसमें 5,100mAh की बैटरी है जो 15W एडेप्टिव फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। डिवाइस दो वेरिएंट्स में आने वाला है - वाई-फाई और एलटीई लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि क्या दोनों वेरिएंट भारत में लॉन्च किए जाते हैं या नहीं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy Tab A7 Lite launch date in India has been revealed. According to the Amazon listing, Samsung Galaxy Tab A7 Lite will be launched on June 23.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X