Samsung ने iPhone के डिजाइन का उड़ाया मजाक, आखिर क्यों कर रहा है ऐसा?

|
 Samsung ने iPhone के डिजाइन का उड़ाया मजाक, आखिर क्यों कर रहा है ऐसा?

Samsung का मानना ​​है कि कई ग्राहक इस बात को लेकर परेशान हैं कि स्मार्टफोन लें या आईफोन। इन यूजर को स्विच करने के लिए, सैमसंग ने एक एडवरटाइजमेंट जारी किया है जो डिज़ाइन डिजाइन ऑप्शन प्रोवाइट नहीं करने के लिए Apple का मज़ाक उड़ाता है। यह एडवरटाइजमेंट सैमसंग के नए गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, एक फोल्डिंग स्मार्टफोन को एक बेहतर और कूल ऑप्शन के रूप में प्रमोट करता है। एडवरटाइजमेंट से पता चलता है कि जब यूजर अपने नए Galaxy Z Flip 4 को बाहर निकालते हैं, तो यह बहुत ज्यादा अट्रैक्शन करेगा और लोगों को "इसे खोने" का कारण बनेगा। एडवरटाइजमेंट में प्राइवेसी के बारे में ऐसा कुछ भी बताया नहीं है जिसे Apple अपने iPhones के बारे में लगातार उजागर करता है।

 

30-सेकंड के एडवरटाइजमेंट की शुरुआत एक बाड़ पर बैठे एक व्यक्ति से होती है, इस बात को लेकर परेशान है कि iphone या Samsung स्मार्टफोन के लिए जाना है या नहीं। उनका कहना है कि वह सैमसंग स्मार्टफोन पर स्विच नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता है कि उनके दोस्त क्या सोचेंगे। एड के कैप्शन में लिखा है कि आप "लंबे समय से बाड़ पर हैं" और अब "गैलेक्सी आपकी इंतज़ार कर रहा है", सैमसंग के गैलेक्सी मोनिकर को अपने स्मार्टफ़ोन, लैपटॉप, ईयरबड्स और बहुत कुछ के लिए रेफरेंस करता है।

 Samsung ने iPhone के डिजाइन का उड़ाया मजाक, आखिर क्यों कर रहा है ऐसा?

Samsung क्लियर तरिके से गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के डिजाइन वाले हिस्से को बेच रहा है, जो यूनिक है, लेकिन यह हर किसी के बस की बात नहीं हो सकती है। भारत जैसे मार्केट में जहां गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की कीमत 89,999 रुपये है, जो 6.7 इंच के आईफोन 14 प्लस के जैसा है । कुल मिलाकर, यह इस बात पर आता है कि आप Android मैकेनिज्म को पसंद करते हैं या Apple को। दोनों फोन शानदार कैमरा और डिस्प्ले परफॉर्मेंस, बेस्ट बैटरी लाइफ और 5G को सपोर्ट करते हैं।

 

यह पहली बार नहीं है जब Samsung ने एप्पल का मजाक उड़ाया है। इसी तरह के एक एड में, पिछले महीने उन्हीं अभिनेताओं के साथ, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने अपने यूजर को नए फीचर के लिए इतजार करने के लिए Apple का मज़ाक उड़ाया। उदाहरण के लिए, Apple ने iPhone 13 प्रो सीरीज पर 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले पेश किया, और नई iPhone 14 प्रो सीरीज़ AoD (ऑल टाइम ऑन डिस्प्ले) को सपोर्ट करती है। ये दोनों डिस्प्ले फीचर पहले से ही सैमसंग के मिड-बजट और प्रीमियम स्मार्टफोन्स में मौजूद हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
In markets like India where the Galaxy Z Flip 4 is priced at Rs 89,999, the same price tag as the 6.7-inch iPhone 14 Plus. Overall, it comes down to whether you prefer the Android mechanism or the Apple one. Both the phones offer great camera and display performance, best battery life, and support 5G.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X