Galaxy S9 और S9+ को अगले साल सीईएस में पेश करेगा सैमसंग

Written By:
Samsung flip Phone W2018 (Hindi)

साउथ कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग के दो नए स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy S9+ काफी चर्चा में है। इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट और रूमर्स आ चुके हैं, जिनमें कहा गया कि इन दोनों फोन को सैमसंग 2018 के मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस इवेंट में पेश करेगी। हालांकि अब सामने आई एक नई रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस इवेंट से पहले जनवरी 2018 में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो में दुनिया के सामने Galaxy S9 और Galaxy S9+ को पेश करेगी। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो इवेंट 208 में में लॉस वेगास में आयोजित किया जाएगा।

Galaxy S9 और S9+ को अगले साल सीईएस में पेश करेगा सैमसंग

सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस को लेकर कई रूमर्स सामने आ चुकी हैं। पहले जहां एक्सपर्ट का कहना था कि इन दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Mwc 2018 में लॉन्च किया जा सकता है। venturebeat पर लीक्सटर EVAN BLASS द्वारा रिपोर्ट में कहा गया कि सैमसंग के इन दोनों स्मार्टफोन का कोडनेम Star 1 और Star 2 है। बता दें कि कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो इवेंट 208 में में लॉस वेगास में आयोजित किया जाएगा।

पुरानी कीमत पर कूलपैड Note 5 Lite का दमदार वेरिएंट लॉन्च

कोडनेम Star 1 और Star 2 को मॉडल नंबर SM-G960 और मॉडल नंबर SM-G965 दिया गया है। लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इनमें 5.8-इंच और 6.2-इंच का कर्व्ड ऐज सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिसप्ले होगा। Galaxy S9+ में 6जीबी रैम और डुअल रियर कैमरा उपलब्ध होंगे। दोनों मॉडल में 64जबी इंटरनल स्टोरेज और माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

क्या आपको पता है इस साल कितने मोबाइल बिके ?

अन्य रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी S9 और S9प्लस 64 जीबी एवं 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में आएंगे, वहीं एस9 256 जीबी स्टोरेज के लिमिटेड वेरियंट में भी आ सकता है। फोन में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 और क्वॉलकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा, हालांकि भारत में फोन को क्वॉलकॉम के बजाय Exynos चिप के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

English summary
Samsung to reveal the Galaxy S9 and S9+ at CES in January. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
Bawana Fire: लाशों को देख डॉक्‍टर्स भी चीख पड़े थे, दिल दहला देंगी हादसे की ये तस्वीरें
Bawana Fire: लाशों को देख डॉक्‍टर्स भी चीख पड़े थे, दिल दहला देंगी हादसे की ये तस्वीरें
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot