सेल्फी विद गौमाता कॉन्टेस्ट शुरू, भाग लेने के लिए अभी डाउनलोड करें ये ऐप

By Neha
|

हिन्दू धर्म में गाय की पूजा की जाती है और गाय को संरक्षण देने के लिए एक नई पहल की गई है। इस पहल को सेल्फी विद गौमाता नाम दिया गया है। ये एक कॉन्टेस्ट है, जिसमें लोगों को गाय के साथ अपनी एक सेल्फी भेजनी होगी। इस कॉन्टेस्ट के लिए एक ऐप भी लॉन्च किया गया है।

 
सेल्फी विद गौमाता कॉन्टेस्ट शुरू, भाग लेने के लिए अभी डाउनलोड करें ये ऐप

गौ सेवा परिवार नामक एक एनजीओ ने इस कॉन्टेस्ट की शुरुआत साल 2015 से की थी। इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए आपको GOSEVA PARIVAR ऐप इंस्टॉल कर गाय के साथ अपनी एक सेल्फी बेजनी होगी। ये ऐप गौ सेवा संस्था द्वारा ही लॉन्च किया गया है। ये कॉन्टेस्ट 16 अक्टूबर से शुरू हो चुका है और 31 दिसंबर तक चलेगा।

Exclusive: जियो प्रीपेड प्लान फिर हुए चेंज, नए प्लान में हर रोज मिलेगा 3GB डेटाExclusive: जियो प्रीपेड प्लान फिर हुए चेंज, नए प्लान में हर रोज मिलेगा 3GB डेटा

इस कॉन्टेस्ट को तीन कैटेगिरी में बांटा गया है, जिसमें सेल्फी, सेल्फी विद फैमिली और सेल्फी विद फ्रैंड् शामिल है यानी लोग तीन कैटेगिरी में अपनी सेल्फी भेज सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट का रिजल्ट 21 जनवरी, 2018 को जारी किया जाएगा। बता दें कि इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए आप सिर्फ देशी गाय या भारतीय ब्रीड वाली गाय के साथ ही सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Selfie with a Cow contest to save cows. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X