4 दिन चलेगी इस फोन की बैटरी, कीमत 40,500 रु

Written By:

जापान की कंपनी शार्प ने अपना दूसरा स्मार्टफोन शार्प X1 एंड्रायड वन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत JPY 70,524 यानी करीब 40,500 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन अब जापान की साईट Y! mobile पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

4 दिन चलेगी इस फोन की बैटरी, कीमत 40,500 रु

यह स्मार्टफोन अन्य से थोड़ा महंगा लगता है और इसके फीचर्स भी मिड रेंज स्मार्टफोन के हैं। कंपनी इस कीमत में अपने स्मार्टफोन एक्स1 में और बेहतर स्पेक्स दे सकती थी।

एयरटेल मानसून सरप्राइज, 30जीबी 4जी डाटा फ्री, लिमिटेड है ये ऑफर

फोन के बारे में अच्छी बात यह है कि गूगल ने वादा किया है कि यह कंपनी की तरफ से 18 महीनों की एंड्रायड अपडेट गारंटी के साथ आएगा। यानी कि कोई भी ने एंड्रायड अपडेट जो गूगल पेश करेगी, इस फोन में भी मिलेगा।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

डिस्प्ले, प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज

Sharp X1 में 5.3 इंच का फुल एचडी IGZO LCD डिस्प्ले दिया गया है, इसका रेजोल्यूशन 1080*1920 है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन की रैम 3जीबी की है और इसमें इनबिल्ट स्टोरेज 32जीबी की है।

कैमरा और सॉफ्टवेयर

इन डिवाइस में 16.4 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो कि एलईडी फ़्लैश के साथ आएगा। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

बैटरी

इस स्मार्टफोन की यूएसपी इसकी बैटरी है जो कि कंपनी के अनुसार एक सिंगल चार्ज पर 4 दिनों का बैकअप देती है। इस फोन में 3900mAh की बैटरी है। बैकअप के अलावा कंपनी का कहना है कि यह बैटरी केवल 3 घंटों में फुल चार्ज हो जाती है।

अन्य फीचर्स

स्मार्टफोन X1 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट है। यह फोन यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आएगा। इस फोन में फ्रंट की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। इस फोन को कंपनी ने मिनट ग्रीन, डार्क पर्पल और वाइट कलर में लॉन्च किया है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

 



English summary
Sharp X1 Android One smartphone launched: Battery lasts for about 4 days on a single charge. Read more detail of this phone in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
यार तेरी बीवी कल जोर-जोर से क्यों चिल्ला रही थी?
यार तेरी बीवी कल जोर-जोर से क्यों चिल्ला रही थी?
चीन विवाद पर पीएम मोदी की चाणक्य नीति होगी कारगर साबित!
चीन विवाद पर पीएम मोदी की चाणक्य नीति होगी कारगर साबित!
Opinion Poll

Social Counting