स्‍काइप का नया फीचर "पिक्‍चर इन पिक्‍चर" अब एंड्रायड स्‍मार्टफोन्‍स में भी उपलब्‍ध

Posted By:

एंड्रायड की स्‍काइप ऐप में दिए गए अपडेट के बाद अब आप वीडियो चैट के दौरान फोन में दूसरे काम भी कर सकते हैं। पिक्‍चर इन पिक्‍चर नाम का ये फीचर एंड्रायड टैबलेट में पहले ही उपलब्‍ध था। इसके अलावा नए अपडेट में यूजर टेक्‍ट मैसेज भी कर सकता है साथ ही आईफोन स्‍काइप यूजर द्वारा भेजी गई फोटो भी रिसीव कर सकता है। इसके अलावा नए अपडेट में कई दूसरे बग भी फिक्‍स किए गए हैं।

स्‍काइप का नया फीचर

हाल ही में आ रही रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस में यूजर ऑनलाइन चैट के दौरान डाक्‍यूमेंट शेयर कर सकता है साथ में स्‍काइप का फीचर भी इसमे दिया जाएगा। ऑफिस ऑनलाइन में दिए गए नए फीचर डाक्‍यूमेंट चैट की मदद से यूजर दूसरे यूजर के साथ मिलकर काम कर सकता है इसके लिए उसे बस चैटबटन में ऊपर की ओंर दी गई राइट साइड बटन में क्‍लिक करना होगा।

इसके अलावा माइक्रोसॉफ्ट ने स्‍काइप में सीधा वेब ब्राउजर से ही वीडियो कॉल करने के लिए एक नई ऐप भी पेश की है जिसमे यूजर बिना इंस्‍टॉल किए ही स्‍काइप में वीडियो कॉल कर सकता है। यानी इससे उन लोगों को काफी फायदा मिलेगा जिनकी डिवाइस में मैमोरी स्‍पेस कम है। फिलहाल स्‍काइप ने ये ऐप परिक्षण के तौर पर दी जा रही है।

English summary
A new update to the Skype app will now allow Android users to do away with the video chat window and move on to something more intriguing.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting