Message privacy: स्मार्टफोन डिस्प्ले आप के अलावा कोई और नहीं देख सकेगा, यह सस्ता टेम्पर्ड देता है प्राइवेस

|

हम में से बहुत से लोग पब्लिक कन्विंस का इस्तेमाल करते हैं. अक्सर देखा जाता है कि आप कन्विंस में बैठ कर किसी से बात करने में कंफर्टेबल नहीं होते हैं. आप सभी के दिमाग में ये चलता रहता है कि कहीं कोई आप का मैसेज तो नहीं पढ़ रहा हैं. कई बार ऐसा होता भी है आप के बगल में बैठा हुआ व्यक्ति आपके सभी मैसेज पढ़ता है.

 

ऐसे में आपको न चाहते हुए भी चैट करना बंद कर देना चाहिए या फिर आपको स्मार्टफोन का इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए. तो आज हम आपको इससे निपटने का एक बेहतरीन तरीका बताने जा रहे हैं. इस तरह आप सार्वजनिक परिवहन में भी स्मार्टफोन का उपयोग कर पाएंगे और कोई भी आपकी व्यक्तिगत मैसेज को नहीं देख पाएगा.

Message privacy: स्मार्टफोन का डिस्प्ले आप के अलावा कोई और नहीं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाजार में एक टेम्पर्ड ग्लास आ गया है जो इस काम को बखूबी अंजाम दे सकता है. अगर आपको लगता है कि हम सामान्य टेम्पर्ड ग्लास की बात कर रहे हैं, तो ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि सामान्य टेम्पर्ड ग्लास सादा होता है और ज्यादातर इसका इस्तेमाल डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए किया जाता है. हालांकि हम जिस ग्लास के बारे में बताने जा रहे हैं, वह न सिर्फ डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करता है, बल्कि आपकी प्राइवेसी को भी प्रोटेक्ट करता है.

 
Message privacy: स्मार्टफोन का डिस्प्ले आप के अलावा कोई और नहीं

इस टेम्पर्ड ग्लास को आप Amazon से आसानी से खरीदा सकते हैं. इस टेम्पर्ड ग्लास का नाम सेल फोन एंटी स्पाई एंटी पीप प्राइवेसी स्क्रीन टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर (Cell Phone Anti Spy Anti Peep Privacy Screen Tempered Glass Screen Protector) है. वहीं कीमत की बात करें तो आप इसे 499 रुपये में खरीद सकते हैं. यह ग्लास मजबूत है और आपके डिस्प्ले की सुरक्षा भी करता है.

पढ़ें : Flipkart सेल, डिस्काउंट के साथ टीवी-एसी और फोन सस्ते में खरीदने का मौका, जल्दी करें

अपने फोन की प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए आप को इस Tempered Glass Screen Protector का उपयोग जरूर करना चाहिए ताकि आप के मैसेज किसी और को पता न चल सके.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
If you think we are talking about normal tempered glass, it is not because normal tempered glass is plain and mostly used to protect the display. However, the glass we are going to tell about not only protects the display, but also protects your privacy.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X