स्नैपडील ने मोबिलिटी सॉल्‍यूशन कंपनी का अधिग्रहण किया

By Rahul
|

मोबाइल कॉमर्स क्षेत्र में अपनी स्थिति मजबूत करने की रणनीति के तहत स्नैपडील ने एक मोबिलिटी समाधान कंपनी लेट्सगोमो लैब्स का अधिग्रहण किया है। यह बात सोमवार को ई-कॉमर्स कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कही। मोबाइल देश के ई-कॉमर्स क्षेत्र को विस्तार देने वाला एक प्रमुख कारक है। स्नैपडील भी इस पर प्रमुखता से ध्यान दे रही है।

पढ़ें: बीमारियों का ढेर है आपका स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍यों

स्नैपडील ने मोबिलिटी सॉल्‍यूशन कंपनी का अधिग्रहण किया

 

स्नैपडील के सह-संस्थापक रोहित बंसल ने यहां एक बयान में कहा, "मोबाइल हमारे प्रमुख ध्यान वाले क्षेत्रों में से एक है और गत दो साल में इस माध्यम ने कंपनी के विकास में सर्वाधिक भूमिका निभाई है।"

पढ़ें:डाउनलोड करें ये फ्री एप और आधा-आधा करें टैक्‍सी का किराया

स्नैपडील ने मोबिलिटी सॉल्‍यूशन कंपनी का अधिग्रहण किया

उन्होंने कहा, "हमारी मोबाइल संबंधी गतिविधियों का मार्गदर्शक सिद्धांत है विविध डाटा कनेक्शन और देश में उपयोग हो रहे असंख्य हैंडसेटों के उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन अनुभव देना।" कंपनी ने कहा कि उसे 75 फीसदी ऑर्डर मोबाइल माध्यम से ही मिलते हैं।

स्नैपडील ने मोबिलिटी सॉल्‍यूशन कंपनी का अधिग्रहण किया

लेट्सगोमो के सह-संस्थापक मानव कंबोज ने कहा, "मोबाइल देश में ई-कॉमर्स को गति देता रहेगा और कंपनियों की सफलता इस बात पर भी निर्भर करेगी कि वह इस माध्यम का किस प्रकार से उपयोग करती है। स्नैपडील के साथ हम विश्वस्तरीय मोबाइल टेक्न ोलॉजी बनाना चाहते हैं और इस क्षेत्र में उद्योग में एक नया मानक स्थापित करना चाहते हैं।"

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Snapdeal has acquired mobility solutions company Letsgomo Labs. With the acquisition, the 76 member Letsgomo team has joined Snapdeal.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X