Snapdeal Unbox Winter सेल शुरू, स्मार्टफोन और हैडसेट पर 50% डिस्काउंट

Written By:

साल के आखिर में ई-कॉमर्स कंपनियां स्टॉक क्लियर करने के लिए डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ सेल का आयोजन कर रही हैं। हमने आपको सैमसंग, फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर आयोजित सेल के बारे में पहले ही बता दिया है। अगर आपकी गैजेट या डिवाइस खरीदने की तलाश अभी भी खत्म नहीं हुई है, तो अभी भी मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील ने अपने कस्टमर्स के लिए Snapdeal Unbox Winter सेल का आयोजन किया है। ये सेल 15 दिसंबर से शुरू हो चुकी है, जो तीन दिन यानी सिर्फ 17 दिसंबर तक चलेगी।

Snapdeal Unbox Winter सेल शुरू, स्मार्टफोन और हैडसेट पर 50% डिस्काउंट

ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने अपनी Winter Unbox सेल में कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के अलावा अगर आप वेबसाइट से Axis बैंक और HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो शॉपिंग पर 10 प्रतिशत का अलग से इस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

क्या आप लेना चाहेंगे iPhone X का चाईनीज क्लोन ?

कंपनी टॉयज पर 70% डिस्काउंट और विंटर वियर पर 80% डिस्काउंट दे रही है। खैर, यहां हम आपको स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताएंगे। स्नैपडील सेल में माइक्रोमैक्स और स्काइप के स्मार्टफोन 44 परसेंट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। साथ ही कस्टमर्स स्मार्ट वॉच को सिर्फ 599 रुपए में खरीद सकते हैं और 3,899 रुपए में एक्सट्रनल हार्ड ड्राइव भी वेबसाइट पर मौजूद है।

JioPhone बनाने वाली चीनी कंपनी ने डिलिवरी से किया इंकार, ये है वजह

अगर आप अपने लिए ईयरफोन की तलाश में हैं, तो इस सेल में 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट इन्हें खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप अपने लिए आईफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो यहां से इस्तेमाल किए गए आईफोन को सिर्फ 8,888 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

स्नैपडील अनबॉक्स विंटर सेल में 899 की कीमत वाले पावर बैंक और USB OTG को सिर्फ 799 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा चीनी ब्रांड की टीवी को भी इस सेल में 39,999 की शुरुआती पर खरीद सकते हैं।

English summary
Snapdeal Winter Sale kicks off today, get 80 pct discount smartphone and iphone.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot