Sony ने पेश किया एक ऐसा फ्लैगशिप फोन जिसे आप नहीं खरीद सकते, जानिए क्यों

|

सोनी ने Sony Xperia 5 IV स्मार्टफोन जो कंपनी का नया कैमरा-केंद्रित फोन है वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया है। स्मार्टफोन में एक कॉम्पैक्ट और स्लिम फॉर्म फैक्टर है और इसमें OLED 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 5000mAh की बैटरी और कुछ फ्लैगशिप-ग्रेड फीचर्स शामिल है।

 

सितंबर होने वाला है शानदार! भारत में दस्तक देंगे ये स्मार्टफोनसितंबर होने वाला है शानदार! भारत में दस्तक देंगे ये स्मार्टफोन

Sony ने पेश किया एक ऐसा फ्लैगशिप फोन जिसे आप नहीं खरीद सकते

Sony Xperia 5 IV क्वालकॉम के लास्ट-जेन फ्लैगशिप प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह 3.5 मिमी हेडफोन जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के लिए समर्थन जैसी कुछ विशेषताओं के साथ आता है। आइए नए लॉन्च हुए Sony Xperia 5 IV पर विस्तार से एक नजर डालते है।

झूम उठे फैन्स! iPhone 14 होगा iPhone 13 से भी सस्ता, लीक हुई कीमतझूम उठे फैन्स! iPhone 14 होगा iPhone 13 से भी सस्ता, लीक हुई कीमत

Sony Xperia 5 IV: कीमत और उपलब्धता

Sony Xperia 5 IV की US में शुरुआती कीमत 999 डॉलर (लगभग 79,450 रुपये), जबकि यूरोप में इसकी कीमत 1,049 यूरो ( लगभग 83,450 रुपये) है । Sony Xperia 5 IV ग्रीन, ब्लैक और इक्रू व्हाइट कलर ऑप्शन में आता है। हालांकि इसके भारतीय बाजार में फिलहाल डेब्यू की कोई उम्मीद नहीं है। फोन अक्टूबर में बिक्री पर जाएगा और US में आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

5000mAh बैटरी के साथ बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ OPPO का ये सुपरहिट फोन5000mAh बैटरी के साथ बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ OPPO का ये सुपरहिट फोन


Sony Xperia 5 IV : स्पेसिफिकेशंस

डिज़ाइन के अनुसार, Xperia 5 IV पिछले Xperia 5 सीरीज फोन के समान दिखता है। फीचर्स की बात करें तो यह हैंडसेट 6.1 इंच के OLED डिस्प्ले से लैस है। पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और कंपनी का दावा है कि यहां इस्तेमाल किया गया पैनल पिछली पीढ़ी की तुलना में लगभग 50% Brighter है।

Vivo के इस 4G स्मार्टफोन की हुई धमाकेदार एंट्री, फीचर्स जान आप होने वाले है हैरानVivo के इस 4G स्मार्टफोन की हुई धमाकेदार एंट्री, फीचर्स जान आप होने वाले है हैरान

Sony ने पेश किया एक ऐसा फ्लैगशिप फोन जिसे आप नहीं खरीद सकते

हैंडसेट को पावर देना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 है। डिवाइस Android 12 पर चलता है । Sony Xperia 5 IV को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 और IPX8 रेटिंग और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP6X रेटिंग मिली है। फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है । Sony Xperia 5 IV में डॉल्बी एटमॉस, हाई-रेस ऑडियो, डीएसईई अल्टीमेट और 360 रियलिटी ऑडियो के साथ हेडफोन जैक और प्रीमियम स्टीरियो स्पीकर है।

Honor ने पेश किया अपना स्टाइलिश 5G स्मार्टफोन, लोग बोले क्या बवाल चीज है!Honor ने पेश किया अपना स्टाइलिश 5G स्मार्टफोन, लोग बोले क्या बवाल चीज है!

Sony Xperia 5 IV : कैमरा और बैटरी

हैंडसेट में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। यह वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।
कैमरे के संदर्भ में, हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 12MP का प्राइमरी शूटर, एक टेलीफोटो लेंस के साथ एक अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। सभी लेंस ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ आते है और रेगुलर और टेलीफोटो लेंस ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) को सपोर्ट करते हैं। फ्रंट में 12MP का सेंसर है।

 

108MP कैमरा के साथ Infinix के इस फ़ोन की हुई भारत में धाकड़ एंट्री108MP कैमरा के साथ Infinix के इस फ़ोन की हुई भारत में धाकड़ एंट्री

Sony ने पेश किया एक ऐसा फ्लैगशिप फोन जिसे आप नहीं खरीद सकते
 
Best Mobiles in India

English summary
Sony has launched its latest smartphone – Xperia 5 IV – globally: Sony has launched the Sony Xperia 5 IV smartphone which is the company's new camera-focused phone globally. The smartphone has a compact and slim form factor and includes an OLED 120Hz refresh rate display, 5000mAh battery and some flagship-grade features.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X