Sony Xperia XZ पर मिलेगा एंड्रायड 8.0 oreo, शुरू हुआ अपडेट रोलआउट

By Agrahi
|

सोनी स्मार्टफोन ब्रांड ने पहले यह बात कन्फर्म की थी कि एक्स्पीरिया के एक मॉडल, सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ी प्रीमियम पर एंड्रायड 8.0 oreo अपडेट मिलेगा, जो कि दिसंबर के शुरुआत में दी जाएगा। हालांकि यह भी पता चला था कि अपडेट के अन्य मार्केट तक जापान से पहले पहुंचने के कई चांस हैं।

 

खूबसूरत लुक के साथ आएगा Xiaomi Redmi Note 5खूबसूरत लुक के साथ आएगा Xiaomi Redmi Note 5

Sony Xperia XZ पर मिलेगा एंड्रायड 8.0 oreo, शुरू हुआ अपडेट रोलआउट

जैसे उम्मीद थी बिलकुल वैसे ही हुआ भी है। सोनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर जानकारी देते हुए बताया है कि एंड्रायड वन अपडेट अब हांगकांग, ताईवान, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका में रोल आउट होना शुरू हो चुका है। कंपनी का कहना है कि सॉफ्टवेयर रोलआउट कर दिया गया है, हालांकि प्रोसेस टाइमिंग हर जगह अलग हो सकती है।

इसी के साथ सोनी ने thयह भी साफ़ किया है कि अन्य जगहों पर अपडेट जल्द ही मिलेगा।

ये हैं फोन के स्पेक्स
सोनी स्मार्टफोन अपने कैमरे और डिज़ाइन को लेकर जाने जाते हैं। सोनी Xperia XZ की खासियत है कि इस फोन में तीन रियर कैमरा सेंसर दिए गए हैं। फोन में 13 मेगापिक्सल वाइड एंगल फ्रंट कैमरा भी है। फ़ोन में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, इसके साथ इसमें कोर्निंग गोरिला ग्लास 4 प्रोटेक्शन है। फोन में के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 820 और 3जीबी रैम है। फोन में 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी है। सोनी का यह स्मार्टफोन यूएसबी टाइप सी कनेक्टिविटी के साथ आता है। फोन में 2900mAh बैटरी दी गई है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Sony Xperia XZ Premium users start receiving Android 8.0 Oreo update. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X