साउंडबोट ने लॉन्च किए वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर, सिंगल चार्ज पर चलेंगे छह घंटे

By Neha
|

कैलिफोर्निया के लाइफस्टाइल पर्सनल गैजेट ब्रांड साउंडबोट ने नए मिलिट्री ग्रेड IPX लेवल7 वाटर रेसिस्टेंट स्पीकर SB517 लॉन्च कर दिए हैं। मॉडर्न टेक्नोलॉजी से लैस ये स्पीकर्स वॉटर प्रूफ भी हैं। इनका मजा आप मानसून सीजन में टेरिस पार्टी में ले सकते हैं। कंपनी ने इन स्पीकर में दमदार बैटरी लाइफ दी है। साउंडबोर के मुताबिक सिंगल चार्ज के बाद ये स्पीकर करीब 6 घंटे तक म्यूजिक प्ले कर सकेंगे। आइए जानते हैं इसके बाकी फीचर्स और कीमत के बारे में।

 
साउंडबोट ने लॉन्च किए वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर, सिंगल चार्ज पर चलेंगे छह घंटे

सबसे पहले बात करत हैं इसकी कीमत की। साउंडबोट ने इसे करीब 1,290 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया है। वहीं अगर इसके कलर वेरिएंट की बात करें, तो साउंडबोट के वाटर रेसिस्टेंट स्पीकर SB517 ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश किए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने के बाद ये करीब 6 घंटे तक का नॉनस्टॉप म्यूजिक प्ले कर सकता है।

Fake न्यूज की हैं ये 10 पहचान, Facebook पर ऐसे पहचानें!Fake न्यूज की हैं ये 10 पहचान, Facebook पर ऐसे पहचानें!

कंपनी ने इन स्पीकर मॉडल को SB517 एक मिलिट्री ग्रेड स्पीकर नाम दिया है। कंपनी का कहना है कि इन स्पीकर्स को इनडोर के अलावा आउट डोर पार्टी, पूल साइट पार्टी, मॉनसून पार्टी और बाथरूम स्पीकर्स के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अब बात करते हैं इसके बाकी फीचर्स के बारे में।

Youtube ने की ऐसी गलती कि यूजर्स से मांगनी पड़ी माफीYoutube ने की ऐसी गलती कि यूजर्स से मांगनी पड़ी माफी

इसकी रेंज 90db है। इसमें 6 घंटे की स्ट्रीमिंग, हैंड फ्री टॉकिंग, बिल्ट-इन Mic और 10 मीटर की दूरी का कवरेज है। वहीं 40MM का प्रीमियम वाटर रेसिस्टेंट स्पीकर बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी ऑफर करता है। साथ ही इसमें डिटैचेबल सक्शन कप हैं और यह किसी भी डिवाइस को शानदार कनेक्टिविटी ऑफर करते हैं। अगर आप इन्हें खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि ये स्पीकर्स ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर उपलब्ध हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
SoundBot launches water-resistant Bluetooth speaker at rupees 1,290. more detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X