Xiaomi Mi A1 Red स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

Written By:

लॉन्च किया था। हाल ही में कंपनी ने इस फोन का स्पेशल एडिशन Xiaomi Mi A1 Red पेश किया था। शाओमी मी ए1रेड को कंपनी ने 13,999 रुपए कीमत के साथ पेश किया है। भारत में ये स्मार्टफोन लिमिटेड नंबर में उपलब्ध कराया गया है। Xiaomi Mi A1 का ये मिड रेंज एंड्रॉइड स्मार्टफोन रेड कलर के अलावा, ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। शाओमी Mi A1 स्पेशल एडिशन रेड लिमिटेड नंबर में 20 दिसंबर को फ्लिपकार्ट और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Xiaomi Mi A1 Red स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

शाओमी मी ए1 स्मार्टफोन स्पेशल एडिशन रेड कलर शेड्स के अलावा फोन के सभी स्पेक्स और फीचर्स इसके स्टेंडर्ड एडिशन वाले ही हैं। साथ ही यह फोन सभी Mi Home स्टोर्स, Mi Preferred पार्टनर स्टोर्स और रिटेल पार्टनर स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।

वीकली राउंडअप: इस हफ्ते लॉन्च हुए स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य प्रॉडक्ट

यह phone 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। फोन फुल मेटल बॉडी के साथ आएगा, इसके साथ इसमें कॉर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन फुल मेटल बॉडी के साथ आएगा, इसके साथ इसमें कॉर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन में पीछे दिया गया है।

Xiaomi Mi A1 Red स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

श्याओमी के इस स्मार्टफोन में वैसे कई चीजें खास हैं लेकिन जो सबसे खास है वो है इसका डूअल रियर कैमरा। इसमें फ्लैगशिप डूअल रियर कैमरा सेटअप है, जो 2x ऑप्टिकल ज़ूम और 10x डिजिटल ज़ूम के साथ आता है। इस फोन में 12एमपी का वाइड एंगल और 12 एमपी का टेलीफ़ोटो लेंस कॉम्बिनेशन दिया गया है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया है।

4GB रैम के साथ Micromax Bolt Q3001 लॉन्च, जानें सारे स्पेक्स और फीचर्स

श्याओमी का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 के साथ एड्रिनो 506 जीपीयू पर बेस्ड है। वहीं, पावर बैकअप के लिए फोन में 3,080एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल कार्ड स्लोट (हाइब्रिड सेटअप), 4जी वीओएलटीई सपोर्ट, 3.5एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए हैं।

English summary
Special edition Xiaomi Mi A1 Red is now available at 13,999 rupees. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot